Samachar Nama
×

Katihar प्रधान डाकघर में 10 ताला तोड़ की चोरी, मेन गेट में लगा रहा ताला, अंदर ताला तोड़कर कई सामान,फाइलों और कागजातों के गायब करने की आशंका
 

Katihar प्रधान डाकघर में 10 ताला तोड़ की चोरी, मेन गेट में लगा रहा ताला, अंदर ताला तोड़कर कई सामान,फाइलों और कागजातों के गायब करने की आशंका


बिहार न्यूज़ डेस्क नगर थाना क्षेत्र के न्यू मार्केट रोड की समीप स्थित प्रधान डाकघर के विभिन्न कमरों व दरवाजों का 10 ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही डाक व पुलिस विभाग के पदाधिकारियों में हड़कंप मच गया. चोरों ने किन-किन सामानों, फाइलों व कागजातों की चोरी व छेड़छाड़ की है. इसकी तफ्तीश में पुलिस जुट गयी है.

घटना की गंभीरता की देखते हुए सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने घटना स्थल पर पहुंच कर डाक अधीक्षक मनोज कुमार से जानकारी ली. डीएसपी ने बताया कि मामला काफी संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है. पुलिस कई बिंदुओं पर चोरी की घटना की जांच कर रही है.
ग्राउंड फ्लोर छोड़ तीन फ्लोर पर चोरों ने तोड़ दिया ताला प्रधान डाकघर के ग्राउंड फ्लोर छोड़ कर शेष तीन फ्लोर के विभिन्न कमरों व दरवाजा का करीब 10 ताला चोरों द्वारा तोड़ा गया है. डाक अधीक्षक के कमरा के अलावा अन्य अधिकारियों के कमरों व कार्यालयों के दरवाजा का ताला व कुंडी तोड़ दिया है. जबकि उक्त जगहों पर जाने के लिए मेन गेट में ताला लगा हुआ था. कार्यालयों के अंदर स्थित दराज तोड़कर उसके अंदर से चाभी निकालकर एक दर्जन से अधिक अलमीरा का ताला चोरों द्वारा खोलने का प्रयास किया गया. कई प्रकार का कागजात व फाइल के साथ छेड़छाड़ की गई है. डाकघर के अधीक्षक मनोज कुमार ने कहा कि चोरी की घटना से वे लोग काफी अचंभित है.  विभाग के सभी कक्ष में ताला लगाकर कर्मी घर चले गये थे.  बैठक में भागने के लिए पदाधिकारी आने वाले थे. कार्यालय के मेन गेट का चाभी पोस्टमास्टर दिगंबर के पास थी.

कटिहार न्यूज़ डेस्क
 

Share this story