Samachar Nama
×

Katihar दुष्कर्म के आरोपी शिक्षक पर चलेगा स्पीडी ट्रायल, पीड़ित दिव्यांग छात्रा ने बयां किया दर्द
 

Katihar दुष्कर्म के आरोपी शिक्षक पर चलेगा स्पीडी ट्रायल, पीड़ित दिव्यांग छात्रा ने बयां किया दर्द

बिहार न्यूज़ डेस्क दुष्कर्म के आरोपी शिक्षक रंजीत कुमार ठाकुर को शिक्षा विभाग ने तत्काल निलंबित कर दिया है. वहीं विभागीय प्रक्रिया को भी शुरू कर दिया गया है.

बीएमपी मिडिल स्कूल के शिक्षक रंजीत कुमार ठाकुर पर स्कूल की छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इस घटना को लेकर शिक्षा विभाग और पुलिस की टीम अपने-अपने स्तर से पीड़ित के बयान के आधार पर जांच कर रही है.  स्थानीय लोगों के विरोध प्रदर्शन और आगजनी के बाद पुलिस प्रशासन ने भरोसा दिलाया कि इस मामले में दोषी अन्य लोगों की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. जिला शिक्षा पदाधिकारी कामेश्वर प्रसाद गुप्ता ने बताया कि आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही विभाग के अधिकारियों के द्वारा हरेक पहलु पर इसकी जांच करायी जा रही है. जांच में अगर किसी अन्य का दोष सामने आता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.  पुलिस की टीम भी स्कूल पहुंचकर अन्य शिक्षकों से पूछताछ की.
कोशी क्षेत्रीय विकलांग , विधवा, वृद्ध कल्याण समिति का प्रतिनिधि मंडल नेडीएम और एसपी को ज्ञापन देकर दुष्कर्म आरोपी के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलवाने की मांग की है. पीड़ित दिव्यांग छात्रा परिवार से मिलकर घटना की जानकारी लेकर बिहार राज्य सलाहकार बोर्ड के समाज कल्याण विभाग बिहार सरकार के सदस्य शिव शंकर रमानी नेपुलिस अधीक्षक से अनुरोध किया है.

कटिहार न्यूज़ डेस्क
 

Share this story