Samachar Nama
×

Kanpur  फजलगंज में एसयूवी ने टक्कर मार स्कूटी को एक किमी घसीटा, दिल्ली जैसा हादसा होते-होते बचा, स्कूटी सवार दो छात्राएं घायल, कार चालक दबोचा
 

Kanpur  फजलगंज में एसयूवी ने टक्कर मार स्कूटी को एक किमी घसीटा, दिल्ली जैसा हादसा होते-होते बचा, स्कूटी सवार दो छात्राएं घायल, कार चालक दबोचा


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कानपुर में  देर शाम दिल्ली के कंझावला जैसा हादसा देख लोग कांप गए. गनीमत रही कि यहां की दो छात्राएं दिल्ली की अंजलि से भाग्यशाली निकलीं और उन्हें मामूली चोटें ही आईं.
मामला फजलगंज का है, जहां रात नौ बजे के करीब एक एसयूवी ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिस पर दोनों छात्राएं सवार थीं. स्कूटी एसयूवी में फंस गई और ड्राइवर एक किलोमीटर दूर तक घसीटता ले गया. वायरलेस पर सूचना प्रसारित होने पर गोविंद नगर पुलिस ने ड्राइवर को चावला मार्केट चौराहे पर पकड़कर फजलगंज पुलिस को सौंप दिया.

साकेत नगर निवासी आशुतोष छाबड़ा और राजीव भटनागर एक ही अपार्टमेंट में ऊपर-नीचे के फ्लैट में रहते हैं. दोनों की बेटियां अच्छी दोस्त हैं. देर शाम उनकी बेटियां कोशिका छाबड़ा (21) और परिधि भटनागर (23) स्कूटी से गोविंद नगर से फजलगंज की ओर जा रही थीं. महिंद्रा कार के शोरूम के पास फजलगंज चौराहे की ओर से आ रही एसयूवी ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी. इससे दोनों छात्राएं गिरकर घायल हो गईं. स्कूटी एसयूवी में आगे फंस गई और भागने में कार सवार उसे लगभग एक किमी तक घसीटता ले गया.
वायरलेस पर चली सूचना
फजलगंज पुलिस ने वायरलेस पर सूचना देकर घायल छात्राओं को मरियमपुर अस्पताल भेजा. गोविंद नगर पुलिस ने चावला मार्केट चौराहे पर एसयूवी को रोक लिया. उसमें से निकाली गई स्कूटी चकनाचूर हो चुकी थी. बाद में ड्राइवर को फजलगंज पुलिस के हवाले कर दिया गया. डॉक्टर ने सीटी स्कैन और एमआरआई के बाद उन्हें खतरे से बाहर बताया है. फजलगंज थाना प्रभारी आशीष कुमार द्विवेदी ने बताया कि एसयूवी और ड्राइवर पुलिस की गिरफ्त में हैं.


कानपूर न्यूज़ डेस्क
 

Share this story