Samachar Nama
×

Kamrup ड्रग्स की कीमत लगभग रु। सिलचर में 40 लाख रुपये जब्त
 

Kamrup ड्रग्स की कीमत लगभग रु। सिलचर में 40 लाख रुपये जब्त

असम न्यूज़ डेस्क,  असम पुलिस ने एक और बड़े सफल ऑपरेशन में, ड्रग्स पर चल रहे अपने युद्ध के हिस्से के रूप में, लगभग रुपये मूल्य का प्रतिबंधित सामान बरामद किया। सिलचर से बुधवार को 40 लाख रु. इनपुट के आधार पर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) कल्याण कुमार दास के नेतृत्व में असम पुलिस कर्मियों की एक टीम ने सिलचर शहर में अभियान शुरू किया। उन्होंने ट्रंक रोड पर एक वाहन को रोका और उसकी गहन तलाशी के बाद नशीला पदार्थ बरामद किया।

तलाशी के दौरान 30 साबुन की पेटियों में छिपाकर रखी गई 400 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों की पहचान शाहिद मोहम्मद लस्कर और शाहज हुसैन मजूमदार के रूप में हुई है। यह भी बताया गया है कि गिरफ्तार किए गए दोनों व्यक्ति पड़ोसी मणिपुर से ड्रग्स का परिवहन कर रहे थे, जब उन्हें पकड़ा गया। कछार के पुलिस अधीक्षक नुमाल महट्टा ने बताया है कि बरामद मादक पदार्थ की कीमत करीब एक करोड़ रुपये है. 40 लाख। यहां यह उल्लेख किया जा सकता है कि हाल ही में बराक घाटी से नशीले पदार्थों की बरामदगी की कई घटनाएं सामने आई हैं।

इससे पहले 21 नवंबर को असम पुलिस ने हैलाकांडी जिले में छापेमारी की थी। घटना में करीब 15.38 ग्राम प्रतिबंधित सामान लगभग 1.5 लाख रुपये बरामद हुआ है। हैलाकांडी सदर थाना क्षेत्र के रंगौती की टिकर बस्ती से बाजार में 10 लाख रुपये जब्त किये गये. इसके अलावा पुलिस ने इस सिलसिले में तीन तस्करों को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार तीनों की पहचान दिलहारा बेगम लस्कर, सलमा बेगम लस्कर और हिफजूर रहमान लस्कर के रूप में हुई है।
कामरूप न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story