Samachar Nama
×

Jodhpur गणतंत्र दिवस पर आरपीएफ, जीआरपी पेट्रोलिंग : रेलवे स्टेशन पर बढ़ी चौकसी, डॉग स्क्वायड ने की स्टेशन के हर हिस्से की जांच
 

Jodhpur गणतंत्र दिवस पर आरपीएफ, जीआरपी पेट्रोलिंग : रेलवे स्टेशन पर बढ़ी चौकसी, डॉग स्क्वायड ने की स्टेशन के हर हिस्से की जांच

राजस्थान न्यूज डेस्क, गणतंत्र दिवस पर रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा एजेंसियों ने अतिरिक्त चौकसी बढ़ा दी है। ऐसे में आरपीएफ और जीआरपी दोनों मिलकर स्टेशन पर पेट्रोलिंग कर रहे हैं। थाने के चप्पे-चप्पे पर जांच की जा रही है। डॉग स्क्वायड स्टेशन आने वाले यात्रियों और स्टेशन के बाहर वाहनों की भी जांच कर रहा है.

रेलवे स्टेशन परिसर के अंदर और बाहर भी डॉग स्क्वायड से जांच की गई। साथ ही रेलवे स्टेशनों के समीप होटलों में ठहरने वाले यात्रियों का पूरा ब्यौरा रखने के निर्देश दिये. इसके अलावा आम यात्रियों से अनुरोध किया गया कि वे किसी भी लावारिस सामान को न छुएं और तुरंत नजदीकी सुरक्षा एजेंसी या पुलिस कर्मियों को सूचित करें।
मंगलवार को रेलवे स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल द्वारा सुरक्षा व्यवस्था की गहन जांच के लिए संयुक्त पेट्रोलिंग चेकिंग अभियान चलाया गया. राजकीय रेल पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा एवं पुलिस उपाधीक्षक प्रेमसिंह राजपुरोहित के निर्देश पर जीआरपी थानाध्यक्ष महेश श्रीमाली एवं आरपीएफ निरीक्षक राजेंद्र चौधरी के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन पर संयुक्त पेट्रोलिंग अभियान के तहत आरपीएफ एवं जीआरपी के जवानों ने सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की. पूरा रेलवे स्टेशन। गहन जांच की दृष्टि से।
जोधपुर न्यूज डेस्क!!!


 

Share this story