Samachar Nama
×

Jodhpur जोधपुर की 2 बहनों से गैंगस्टर ने किया रेप: फ्रेंडशिप ऐप के जरिए लड़कियों के भाई से दोस्ती की

Jodhpur जोधपुर की 2 बहनों से गैंगस्टर ने किया रेप: फ्रेंडशिप ऐप के जरिए लड़कियों के भाई से दोस्ती की

राजस्थान न्यूज डेस्क, उत्तराखंड का एक गैंगस्टर दो बहनों के साथ जोधपुर से फरार हो गया। दोनों के साथ बारी-बारी से रेप किया। पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने जांच शुरू की। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी दोनों बहनों को लेकर भोपाल भाग गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह उत्तराखंड का वांछित है। तीन राज्यों की पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

डीसीपी ईस्ट अमृता दूहन ने बताया कि 18 नवंबर को जोधपुर के माता के थान में एक पिता ने दो बेटियों के लापता होने का मामला दर्ज कराया था. पिता ने बताया कि उनकी 21 और 16 साल की एक बेटी है। 16 नवंबर को दोपहर तीन बजे वह कहीं चली गई थी। उन्होंने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला कि उनका किराएदार हितेंद्र पाल (43) भाग गया है। हितेंद्र की अपने लड़के से ओला पार्टी फ्रेंडशिप ऐप के जरिए दोस्ती हुई।

गैंगस्टर ने बेटे से कहा था कि उसकी जोधपुर में एक कंपनी में नौकरी लग गई है। जब वह 25 दिन पहले घर आया और यहां किराए का मकान लेकर रहने लगा। वह 16 नवंबर को यह कहकर निकला था कि वह जयपुर जा रहा है। इस दौरान वह दोनों बेटियों को शादी का झांसा देकर साथ ले गया।

आरोपी किशनगढ़ की ओर जाते देखा गया
डीसीपी अमृता दूहन ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि वह किशनगढ़ की ओर गया था। उसने बताया कि वह इतना शातिर था कि उसने जोधपुर से जिस टैक्सी में बैठकर कहा था कि किशनगढ़ से उसकी फ्लाइट है। लेकिन, आरोपी किशनगढ़ से उतर कर अजमेर आ गया। यहां दो दिन रुके और अजमेर से भोपाल के लिए ट्रेन पकड़ी।
जोधपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story