Samachar Nama
×

Jodhpur रोडवेज बस के आगे लगाया ऑटो, कंडक्टर से की मारपीट बारहवीं रोड चौराहे की घटना
 

Jodhpur रोडवेज बस के आगे लगाया ऑटो, कंडक्टर से की मारपीट बारहवीं रोड चौराहे की घटना

राजस्थान न्यूज डेस्क, जोधपुर शहर के व्यस्त मार्गों में से एक ट्वेल्थ रोड चौराहे के बुकिंग सेंटर पर खड़ी रोडवेज बस के आगे ऑटो लगाकर रुपये छीनने की घटना सामने आई है. बदमाशों ने बस के शीशे भी तोड़ दिए और कंडक्टर से रुपए छीनकर भाग गए। घटना के बाद देव नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

चौहटन निवासी बस परिचालक जोगाराम बेनीवाल (19) ने बताया कि वह एक जनवरी से जयपुर बाड़मेर रोड पर रोडवेज बस में परिचालक के पद पर कार्यरत है। प्रतिदिन की भांति आज सुबह भी चालक कानाराम (कानाराम) को लेकर सुबह सात बजे जयपुर से रवाना हुआ। 30), पचपदरा निवासी है। दोपहर 2:45 बजे जोधपुर के पावटा रोडवेज बस स्टैंड पहुंचे। यहां से 3:05 बजे 12वीं रोड चौराहा बुकिंग कार्यालय पहुंचा। बस को 3:25 बजे बाड़मेर के लिए रवाना होना था। इसी बीच एक ऑटो बस के सामने आकर खड़ा हो गया।

चालक ने हॉर्न बजाया, लेकिन फिर भी ऑटो नहीं हिला। इस पर वह ऑटो चालक को मनाने के लिए बस से उतर गया, इसी बीच विवाद में ऑटो सवार चार बदमाशों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आए चालक की भी पिटाई कर दी। आसपास के लोगों और रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने बदमाशों से उसे छुड़ाया। घटना के बाद बदमाश ऑटो में ही फरार हो गए।

बस कंडक्टर जोगाराम ने बताया कि उसकी जेब में टिकट के पैसे थे। इस मारपीट के दौरान बदमाशों ने उसकी जेब में रखे पैसे उड़ा लिए और टिकट मशीन भी तोड़ दी। लकड़ी के डंडे से उसकी पिटाई की। इससे उनके चेहरे और आंख के पास चोट आई है। उसने बताया कि वह बदमाशों को पहले से नहीं जानता था। बस का स्टॉपेज रोजाना 20 मिनट है।
जोधपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story