Samachar Nama
×

Jhunjhunu झुंझुनूं में 66वीं जिला स्तरीय प्रतियोगिता समाप्त : बैडमिंटन, लॉन टेनिस व टेबल टेनिस के विजेता पुरस्कृत
 

Jhunjhunu झुंझुनूं में 66वीं जिला स्तरीय प्रतियोगिता समाप्त : बैडमिंटन, लॉन टेनिस व टेबल टेनिस के विजेता पुरस्कृत

राजस्थान न्यूज डेस्क, जिले में पहली बार खेली जा रही 66वीं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का गुरुवार को समापन हो गया। झुंझुनू में तीन राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें बैडमिंटन, लॉन टेनिस और टेबल टेनिस प्रतियोगिता शामिल थी।

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 20 नवंबर को शुरू हुई, सभी मैच विजडम सिटी में खेले गए। प्रतियोगिता में 17-19 आयु वर्ग में 33 जिलों की 36 टीमों ने भाग लिया।

समापन समारोह में अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक मृदुल कछवा व झुंझुनूं प्रधान पुष्पा चाहर मौजूद रहीं. उन्होंने विजेता को मेडल देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि खेलों से मानसिक और शारीरिक विकास होता है, खेलों में अब आगे बढ़ने के अवसर उपलब्ध हैं।

यहाँ विजेता हैं

अंडर 17 वर्षीय छात्र वर्ग में टेबल टेनिस में कोटा के लक्ष्य तोषनीवाल प्रथम, जयपुर प्रथम की अभीर लीला द्वितीय व जयपुर प्रथम के सौरभ कपूर तृतीय रहे। इसी क्रम में 19 वर्षीय वर्ग में सरदूल स्पोर्ट्स स्कूल बीकानेर के प्रियांश सिंह भाटी प्रथम, जयपुर के माधव शर्मा द्वितीय तथा जोधपुर के आदित्य पुरोहित तीसरे स्थान पर रहे। टेबल टेनिस में ही 17 वर्षीय बालिका वर्ग में जयपुर की समायरा प्रथम, जोधपुर की सुनिधि द्वितीय तथा जयपुर की आध्या तृतीय स्थान पर रहीं। 19 वर्षीय बालिका वर्ग में जोधपुर की काजल प्रथम, बीकानेर की नेहल व जयपुर की अन्या तृतीय स्थान पर रहीं।

इस पूरे आयोजन में झुंझुनू अकादमी ने 3600 खिलाड़ियों और अधिकारियों के रहने और खाने की व्यवस्था की है.
झुंझुनूं न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story