Samachar Nama
×

Jhunjhunu जीप से कुचलने के मामले में 3 युवक गिरफ्तार
 

Jhunjhunu जीप से कुचलने के मामले में 3 युवक गिरफ्तार

राजस्थान न्यूज डेस्क, झुंझुनू शहर के चुरू बाईपास रोड पर दुकानों पर कब्जा करने और जीप को टक्कर मारने के प्रयास में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने मौके पर मौजूद लोगों को जीप से कुचलने का प्रयास किया था। जीप की टक्कर में दो लोग घायल हो गए।

एक की हालत नाजुक बनी हुई है। जयपुर में भर्ती। कोतवाल सुरेंद्र सिंह डेगड़ा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजवीर जाट (24) पुत्र दीनदयाल नगर झुंझुनू निवासी अमित कुमार (22) पुत्र झुंझुनू निवासी अमित कुमार (22) पुत्र इंद्रराज जाट और बिड़सर बलारण (सीकर) निवासी हेमंत (20) पुत्र नेमीचंद मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। है।

इस मामले में पुलिस संदीप गढ़वाल नाम के शख्स की तलाश कर रही है. वह कार लेकर मौके से फरार हो गया। उल्लेखनीय है कि मंगलवार की सुबह शहर के चुरू बाईपास पर दुकानों के ताले तोड़कर कब्जा करने पहुंचे युवकों ने जीप से कुचलने का प्रयास किया. कुछ लोग तो भाग गए, लेकिन 58 वर्षीय याकूब की डीआई जीप के पेट में चोट लग गई।

उसने अपनी पसलियां तोड़ दीं और दिल में फंस गया। उसे बीडीके ले जाया गया, जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया गया। एसएमएस के जरिए उनका ऑपरेशन किया गया है। हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के सात लोगों को शांति भंग में पकड़ा था.

झुंझुनूं न्यूज डेस्क!!!

Share this story