Samachar Nama
×

Jhansi  एसएसपी ने पांच इंस्पेक्टर सहित आठ दरोगाओं के किए तबादले

Dherdhun एलटी शिक्षकों के अंतरमंडलीय तबादले होंगे

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  दरोगाओं के स्थानांतरण के बाद एसएसपी राजेश एस ने 5 इंस्पेक्टर सहित 8 दरोगाओं के तबादले कर दिए. स्थानांतरण होने वालों में थाना प्रभारियों के अलावा चौकी प्रभारी शामिल है.

एसएसपी द्वारा जारी की गई स्थानांतरण सूची में नवाबाद थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह को कोतवाली थाना प्रभारी बनाया गया है. कोतवाली में तैनात आनंद कुमार सिंह को मऊरानीपुर थाना का प्रभारी बनाया गया है. मऊरानीपुर में तैनात प्रभारी अखिलेश द्विवेदी को सीपरी बाजार थाना प्रभारी, सीपरी थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार्र ंसह को नवाबाद थाना प्रभारी, एसआई परमेन्द्र सिंह को टोड़ीफतेहपुर से रक्सा थाना प्रभारी, एसआई प्रदीप कुमार को रक्सा थाने से पैरवी सेल प्रभारी व इंसपेक्टर देवेश कुमार उपाध्याय को पैरवी सेल से टोड़ीफतेहपुर थाना प्रभारी बनाया गया है. वहीं रानीपुर चौकी प्रभारी अश्वनी दीक्षित को मोंठ थाना, बंगरा चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह को रानीपुर, एसआई निखिल सिंह को नई बस्ती से बंगरा चौकी प्रभारी, एसआई अंकित पवार को मऊरानीपुर से बड़ागांव गेट चौकी प्रभारी, एसआई संदीप कुमार वर्मा को बेदौरा से नई बस्ती चौकी प्रभारी, एसआई पंकज कुमार मिश्रा को बड़ागेट चौकी से बेदौरा चौकी प्रभारी बनाया गया है.

 

सात नामजद व  अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा

थाना जाखलौन क्षेत्र में बीते रोज ग्राम उत्तमधाना के नट और कबूतरा जाति के लोगों के बीच पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ था. इसमें दोनों पक्षों के कई महिला पुरुष लहूलुहान होकर घायल हुए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था. इस दौरान नट जाति के ग्रामीणों ने बताया कि कबूतरा जाति के लोगों ने गांव स्थित उनके डेरे में आकर गाली गलौज मारपीट की और विरोध पर लाठी डंडों, गुलेल और तमंचों से हमला कर दिया था. तमंचों से हमला कर फायर भी किए गए. गांव में दहशत का माहौल हो गया. गांव के ही पीड़ित अंसार खान पुत्र रसूल खान ने थाना जाखलौन पुलिस को शिकायती पत्र देकर पूरे मामले से अवगत भी कराया. थाना जाखलौन पुलिस ने एक पक्ष के शिकायती पत्र के आधार पर विपक्षी संजू, मंगल, मानसिंह, रणवीर कबूतर, शंकर, गोपाल व विशराम समेत  अज्ञातों पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

 

झाँसी  न्यूज़ डेस्क

.

Share this story

Tags