Samachar Nama
×

Jhansi  पूछताछ को बुलाए गए युवक ने काट ली गर्दन, उल्दन में टॉयलेट के बहाने थाने के बाहर जाकर किया खुद पर वार, हालत गंभीर
 

Jhansi  पूछताछ को बुलाए गए युवक ने काट ली गर्दन, उल्दन में टॉयलेट के बहाने थाने के बाहर जाकर किया खुद पर वार, हालत गंभीर


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  उल्दन थाने में चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाए गए युवक ने थाने के बाहर जाकर अपनी गर्दन पर चाकू से वार कर लिया. वह टॉयलेट के बहाने थाने बाहर आया था. युवक मौके पर ही गिर पड़ा और छटपटाने लगा.अस्पताल में उसकी हालत गंभीर है. मामला देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया.

ग्राम पंचायत बिजना में विनोद कुमार के यहां बीती बुधवार-गुरुवार की रात चोरी हुई थी.  इसकी रिपोर्ट थाना उल्दन में दर्ज कराई गई थी. वहीं शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ के लिए  बिजना निवासी पुष्पेंद्र अहिरवार (25) बेटा राजाराम को थाने बुलाया था. वह अपने गांव के ही साथी जीवन व अंकित के साथ वहां पहुंचा था. थाना प्रभारी अजमेर सिंह झांसी किसी मीटिंग में थे. एसआई रामकरण चौधरी इससे पहले कि उससे पूछताछ कर पाते वह टॉयलेट के बहाने बाहर से बाहर निकला और अपने साथ लाए चाकू को गर्दन पर फेर लिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं छटपटाने लगा. उसे इस हालत में देख वहां अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में थाना पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती कराया. जहां हालत स्थित बताई जा रही है. वहीं सूचना पर एसपी सिटी राधेश्याम, सीओ सिटी समेत अन्य आला अफसर थाना पहुंचे.
बिजना के विनोद कुमार ने चोरी का शक पुष्पेंद्र पर जाहिर किया था. जिस पर उसे पूछताछ को थाने में बुलाया था. इसी बीच उसने बाहर जाकर अपनी गर्दन पर अपने साथ लाए चाकू से हमला किया है. अब उसकी स्थिति सामान्य है. वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है.
-राधेश्याम, एसपी सिटी
घटना के बाद थाने में मचा हड़कंप
उल्दन थाना कैंपस के बाहर हुई घटना के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस स्टॉफ के हाथ-पांव फूल गए. लोगों की मानें तो पुष्पेंद्र अपने साथ चाकू लेकर आया था. वह बाथरूम करने के बहाने बाहर गया और गर्दन पर हमला कर दिया. इसे बाद जब आवाज हुई तो थाने परिसर में मौजूद उसका साथी देखने गया तो दंग रह गया. उसकी गर्दन से खून निकल रहा था. उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी.


झाँसी  न्यूज़ डेस्क

Share this story