Samachar Nama
×

Jamshedpur टाटानगर रेलवे स्टेशन पर कोरोना ब्लास्ट
 

Jamshedpur टाटानगर रेलवे स्टेशन पर कोरोना ब्लास्ट

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क टाटानगर स्टेशन परिसर में शुक्रवार को 1837 यात्रियों के चेक में कुल 108 (17 में से एक) यात्री कोरोना से संक्रमित पाए गए। शुक्रवार को सुबह 6 से 10 बजे के बीच छपरा एक्सप्रेस, एर्नाकुलम एक्सप्रेस, गीतांजलि एक्सप्रेस और अहमदाबाद एक्सप्रेस के यात्री 61 संक्रमित पाए गए। इससे स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल हो गया।

हालांकि, नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवकों ने समझदारी से काम लिया। उन्हें एंबुलेंस से एमजीएम अस्पताल ले जाया गया। सावधानी से काम लिया ताकि कोई भी संक्रमित व्यक्ति भीड़ से दूर न भागे। इसके बाद रात नौ बजे तक जांच में 47 करोड़ पॉजिटिव मिले। पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से उतर रहे यात्रियों में से 6 कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

उधर, लगातार चौथे दिन भी संक्रमितों की मौत का सिलसिला जारी रहा। शुक्रवार को दो संक्रमितों की मौत हो गई। मरने वालों में बिरसानगर के एक 86 वर्षीय व्यक्ति को ब्रह्मानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि मैनिफिट के एक 75 वर्षीय व्यक्ति को टीएमएच में भर्ती कराया गया. दोनों संक्रमित कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित थे। शुक्रवार को जिले में 7054 सैंपल की जांच की गई और 472 कोरोना पॉजिटिव मिले।

इसमें 8 डॉक्टर, सीआरपीएफ-सीआईएसएफ के 13 जवान और परिवार के 24 सदस्य शामिल हैं। उधर, शहर के विभिन्न कोविड अस्पतालों में इलाज करा रहे 271 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. जिले में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 61546 पहुंच गई है।


जमशेदपुर न्यूज़ डेस्क

Share this story