Samachar Nama
×

Jamshedpur थाने में शिकायत दर्ज:बागुननगर में बकाया मांगने गए युवक का सिर फोड़ा
 

Jamshedpur थाने में शिकायत दर्ज:बागुननगर में बकाया मांगने गए युवक का सिर फोड़ा


झारखण्ड न्यूज़ डेस्क सिदगोड़ा के बागुननगर शिव मंदिर लाइन निवासी सुरेश पांडेय का बरिडीह बस्ती के नागाडुंगरी निवासी राजू ने बकाया मांगने पर सिर कलम कर दिया. घटना शुक्रवार की है। घायल सुरेश का इलाज एमजीएम अस्पताल में किया गया, उन्होंने पुलिस को सूचना दी। दिन में सुरेश राजू के पास दो हजार रुपये मांगने गया। सुरेश ने कहा- मैंने पांच महीने पहले राजू के साथ चूना-पत्थर का काम किया था। तब से राजू का मुझ पर दो हजार रुपये बकाया था। मैं भुनेश्वर गया था जब मेरी दादी की मृत्यु हो गई। दो दिन पहले जब मैं शहर लौटा तो मैंने राजू से पैसे मांगे।

गुरुवार की शाम को मैं अपने साथी के साथ गया और राजू के बवासीर की शिकायत की, तो उसने घर पर फोन किया और घातक हमला किया। घटना को अंजाम देने के बाद राजू फरार है। राजू के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।

इधर कैरी में रुपये के विवाद में
मानगो रोड 5 पर रुपये के लेन-देन के विवाद में राजू शर्मा से सिंटू कुमार और संजय कुमार का झगड़ा हो गया और रुपये और सोने की चेन छीन ली. राजू के बयान पर चिंटू और संजय कुमार के खिलाफ मारपीट और स्नैचिंग का मामला दर्ज किया गया है. घटना 12 जनवरी को उनके घर के पास की है। राजू शर्मा घर के पास खड़ा था तभी सिंटू और संजय पहुंचे। दोनों ने रुपये की मांग की। न देने पर उसने मारपीट की और दस हजार रुपये और सोने की चेन छीन ली।


जमशेदपुर न्यूज़ डेस्क
 

Share this story