Samachar Nama
×

Jamshedpur बैंक कर्मचारी से लूटपाट में तीन की हुई गिरफ्तारी, हथियार सटाकर अधिकारी को लूटा 
 

Jamshedpur बैंक कर्मचारी से लूटपाट में तीन की हुई गिरफ्तारी, हथियार सटाकर अधिकारी को लूटा 


झारखण्ड न्यूज़ डेस्क,  बंधन बैंक की फील्ड ऑफिसर रातू के संडे मार्केट के पास हुई लूट में पुलिस ने 3 लुटेरों को दबोचा है. इनमें रामगढ़ के गिद्दी का समशेर आलम, रातू के आमटांड़ का अरविंद गोप व आकाश बैठा शामिल हैं. आरोपियों के पास से लूट का टैब, मोबाइल के अलावा फर्जी नंबर प्लेट बरामद किए गए हैं. पुलिस को यह भी पता चला कि आरोपी समशेर गिरोह का सरगना है. उस पर महुआंटांड़, मांडू, रजरप्पा, सिकिदिरी थाने में एक दर्जन से अधिक लूट, छिनतई व आर्मस एक्ट के के दर्ज हैं.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि 13 जनवरी को महिला अफसर ग्राहक से 39 हजार रुपए कलेक्शन कर कमड़े स्थित बंधन बैंक जा रही थी. संडे मार्केट के पास पहुंचते ही अपराधी आए और हथियार सटा दिया बैग लूट लिया. घटना के बाद रातू थानेदार सपन कुमार महथा के नेतृत्व में टीम गठित कर सीसीटीवी फुटेज जुटाए गए. इस आधार पर पुलिस समशेर को रामगढ़ के गिद्दी से गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से लूट का सामान बरामद किया. उसकी निशानदेही पर आमटांड़ से अरविंद व आकाश भी पकड़े गए. इनसे बाइक बरामद की है.
आरोपी अरविंद ने की थी रेकी पुलिस ने बताया कि महिला का कई दिनों से आरोपी अरविंद व आकाश रेकी कर रहे थे. उसके आने व जाने की पल-पल की खबर समशेर को दे रहे थे. पूरी जानकारी मिलने के बाद समशेर ने महिला अधिकारी से लूटपाट की.

जमशेदपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story