Samachar Nama
×

Jamshedpur 10 फीट की सड़क के आधे हिस्से में टूटा स्लैब, रोज गिर रहे लोग, राधाकृष्ण मंदिर जाने वाली सड़क का भी स्लैब टूटा 
 

Jamshedpur 10 फीट की सड़क के आधे हिस्से में टूटा स्लैब, रोज गिर रहे लोग, राधाकृष्ण मंदिर जाने वाली सड़क का भी स्लैब टूटा 


झारखण्ड न्यूज़ डेस्क,  मानगो गौड़ बस्ती जाने वाली मुख्य सड़क पर पीपल पेड़ के पास 10 फीट की सड़क के आधे हिस्से में नाले पर बना स्लैब टूट गया है. इससे रोज हादसे हो रहे हैं. स्लैब टूट जाने से 10 फीट चौड़ी सड़क घटकर पांच फीट की हो गई है.
सड़क के दोनों ओर का स्लैब ट्रक का पहिया चढ़ने से टूटा था. हर दिन नाले में गाड़ियों का पहिया फंस रहा है. समस्या के समाधान के लिए गौड़ बस्ती के लोगों ने एक दिन का उपवास भी रखा था. स्थानीय निवासियों ने बताया कि उक्त सड़क के कारण गौड़ बस्ती और निचले इलाके की 10 हजार आबादी प्रभावित है. इसके अलावा बस्ती की नालियों की नियमित रूप से साफ-सफाई भी नहीं होती है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि गौड़ बस्ती में राधाकृष्ण मंदिर जाने वाली सड़क के मुहाने पर ही नाले का स्लैब टूटा हुआ है. इस कारण अक्सर बाइक वाले नाले में गिरकर जख्मी हो जाते हैं. बारिश के दिनों में जब नाला ओवरफ्लो हो जाता है तो पता नहीं चलता है कि स्लैब किधर टूटा है.
निगम के इंजीनियर पहुंचे जांच, कहा-जल्द होगी मरम्मत बस्तीवासियों के उपवास के बाद मानगो निगम कार्यपालक पदाधिकारी सुरेश यादव ने सड़क की मरम्मत का भरोसा दिया है.  निगम के इंजीनियर देवेश कुमार गौड़ बस्ती पहुंचे व पीपल पेड़ के पास टूटे स्लैब का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि आठ इंच मोटा स्लैब इस बार ढाला जाएगा, ताकि वह टूट न सके. चैंबर बनाकर दोनों नालों को जोड़ दिया जाएगा और उसमें जाली लगाई जाएगी, ताकि सफाई में दिक्कत न हो. जल्द ही इस समस्या का समाधान होगा.

जमशेदपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story