Samachar Nama
×

Jamshedpur  विधायक जयमंगल सिंह ने फर्जी मामले में विधायकों को फंसाया
 

Jamshedpur  विधायक जयमंगल सिंह ने फर्जी मामले में विधायकों को फंसाया

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, कोलकाता में नकदी के साथ पकड़े गए झारखंड कांग्रेस के तीन विधायकों के खिलाफ राजधानी के अरगोड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराने वाले बेरमो विधायक कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गयी है. शिकायतकर्ता गोपाल राव सिंह ने आवेदन में कहा कि विधायक इरफान अंसारी और दो विधायक राजेश कच्छप और नमन बिक्सल कोंगारी को इस तरह के फर्जी और मनगढ़ंत मामले में फंसाया गया है.

थाना प्रभारी को दिए आवेदन में उन्होंने कहा कि इरफान अंसारी अन्य दो विधायक राजेश कच्छप और नमन बिक्सल कोंगारी के साथ किसी निजी काम से गुवाहाटी गए थे और 30 जुलाई 2022 को कोलकाता लौट आए. विश्व आदिवासी दिवस यानी 9 अगस्त के रूप में. , 2022 आ रहा है।

उक्त विधायक ने ऐसे त्योहारों पर वितरण के उद्देश्य से साड़ियां खरीदने का निर्णय लिया। हालांकि, पश्चिम बंगाल पुलिस ने रानीहाटी में उनकी कार को रोका और बिना किसी अनुमति के उक्त कार की तलाशी ली। तलाशी के दौरान, पश्चिम बंगाल पुलिस को 48,00,000/- रुपये की नकद राशि मिली, जो उक्त साड़ियों की खरीद के लिए रखी गई थी। उक्त स्पष्टीकरण के बावजूद, पश्चिम बंगाल पुलिस ने बिना किसी अधिकार के उसे उसके ड्राइवर और दोस्त के साथ हिरासत में ले लिया। 

जमशेदपुर न्यूज़  डेस्क !!!   

Share this story