Samachar Nama
×

Jamshedpur चुनाव में टीम गठित कर योग्य प्रत्याशी को चुनें, वार्डों में जाकर लोगों से संपर्क करने के निर्देश
 

Jamshedpur चुनाव में टीम गठित कर योग्य प्रत्याशी को चुनें, वार्डों में जाकर लोगों से संपर्क करने के निर्देश

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क,  भारतीय जनतंत्र मोर्चा और झारखंड पीपुल्स अंगेस्ट करप्शन (जेपैक) के सदस्यों की बैठक  रांची में हुई. झाजमो के केंद्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में आगामी निकाय चुनाव में जेपैक के बैनर तले स्वच्छ छवि वाले प्रत्याशी को समर्थन देने पर चर्चा की गई.
बैठक में जेपैक के मुख्य संयोजक व जमशेदपुर के विधायक सरयू राय ने कहा कि सभी नगर निकायों के प्रत्येक वार्ड में जेपैक अपनी टीम का गठन कर योग्य प्रत्याशी का चयन करे. वार्ड के हर घर में संपर्क, समस्या समाधान का अभियान चलाएं. इसी एक सूची बनाएं. युवाओं व प्रबुद्धजनों की टीम खड़ी कर चौराहों पर जाकर समस्याओं पर चर्चा करें. यह चुनाव शहर व नगर की सरकार चुनने का स्वर्णिम अवसर है. अगली बैठक  को एजी मोड़ डोरंडा भारतीय जनतंत्र मोर्चा के कार्यालय में होगी.
बैठक में पीएन सिंह, विजय झा, जॉन तिर्की, उदय सिंह, डॉ प्रसन्नजीत मुखर्जी, डॉ रजनीकांत विद्याधर, निपुन कुमार, अजय साह, आशीष शीतल, वीरेंद्र कुमार सिंह, शिवानी लता, आनंद कुमार पांडेय, अविनाश कुमार, मनोज सिंह व बबलू सिंह आदि मौजूद थे.
मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिक सूची में रखें

सरयू राय ने बताया कि वार्ड की जनता को पानी, बिजली, सड़क जैसी मूलभूत बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराना हमारे प्रत्याशी की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए. तभी हमारी स्थानीय सरकार राज्य की सरकार के साथ कदमताल करते हुए विकास की एक नई लकीर खींच पाएगी. उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास होना चाहिए कि देश के अन्य राज्यों के राजधानी से हमारी राजधानी स्वच्छ, हरियालीयुक्त एवं बुनियादी सुविधाओं से परिपूर्ण रहे. तभी घोष वाक्य रमणीक रांची अर्थपूर्ण लगेगा.


जमशेदपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story