Samachar Nama
×

Jamshedpur आंध्रप्रदेश से लाया जा रहा 30 लाख का गांजा जब्त, सात धराए, बहरागोड़ा में पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा, दो कार में 38 पैकेट में था गांजा
 

Jamshedpur आंध्रप्रदेश से लाया जा रहा 30 लाख का गांजा जब्त, सात धराए, बहरागोड़ा में पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा, दो कार में 38 पैकेट में था गांजा


झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, ध्रप्रदेश से दो कार में जमशेदपुर लाया जा रहा 78 किलो गांजा पुलिस ने बहरागोड़ा में बरामद किया है. दोनों कार को जब्त करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
गिरफ्तार सभी आरोपी सप्लायर हैं और आंध्रप्रदेश से गांजा लेकर उसे जमशेदपुर के तस्कर को सौंपने आ रहे थे. गांजा 38 पैकेट में था, जिसकी बाजार में कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है. इस गिरफ्तारी से पुलिस को गांजा की आपूर्ति करने वाले बड़े नेटवर्क का पता चला है. जमशेदपुर आने के बाद गांजा को बिहार तक भेजने की योजना थी.

दोनों जब्त कार बिल्कुल नई हैं और जमशेदपुर नम्बर की हैं. गिरफ्तार लागों के पास से सात मोबाइल बरामद किया गया है. यह जानकारी संवाददाता सम्मेलन में ग्रामीण एसपी मुकेश लुणायत ने दी.
इनकी हुई है गिरफ्तारी राजू दास (कपागोड़ा कीताडीह बहरागोड़ा), सच्चिदानंद बेरा (गुहियापाल बहरागोड़ा), स्वपन कुमार गोराई (खड़कीशोल घाटशिला), अभिषेक गिरी (दुबराजपुर बहरागोड़ा), राजदीप सिंह (गोपालपुर, घाटशिला), मनसा रामदास (भागाबांध, डुमरिया) और मिहिर कुमार घोष (जयनादाही, बहरागोड़ा) शामिल हैं.
पुलिस टीम में थे शामिल डीएसपी कुलदीप टोप्पो, बहरागोड़ा अंचल निरीक्षक रफाएल मुर्मू, बहरागोड़ा थाना प्रभारी संतन कुमार तिवारी, श्यामसुंदर थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिलुंग, बहरागोड़ा थाना के सत्येंद्र कुमार, आनंद पंडित, अब्दुल रहीम खान, ओम शरण सहित अन्य पुलिस बल.
गुप्त सूचना पर कार्रवाई
ग्रामीण एसपी मुकेश लुणायत ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आंध्रप्रदेश से ओडिशा के रास्ते गांजा तस्कर आने वाले हैं. इसके लिए कलियाडांगा में  की शाम चेकिंग लगाई गई. यहां जांच टीम का नेतृत्व एसडीपीओ कुलदीप टोप्पो कर रहे थे. इस दौरान दो कार सवार चेकिंग को देखकर भागने लगे. पीछा कर पुलिस ने पकड़ा. तलाशी लेने पर एक कार से 40.5 किलो, जबकि दूसरी से 37.5 किलो गांजा मिला. जो सीट के नीचे और डिक्की में विशेष जगह बनाकर छिपाया गया था. जमशेदपुर में 25 हजार किलो की दर से बेचने के लिए गांजा आंध्रप्रदेश से लाया गया था.

जमशेदपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story