Samachar Nama
×

Jaipur जमीन धोखाधड़ी मामले में उपेन यादव गिरफ्तार फर्जी दस्तावेज से जमीन हड़पने का आरोप
 

Jaipur जमीन धोखाधड़ी मामले में उपेन यादव गिरफ्तार फर्जी दस्तावेज से जमीन हड़पने का आरोप

राजस्थान न्यूज डेस्क, राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव को जमीन धोखाधड़ी मामले में श्याम नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि उपेन ने अपने भाई मुकेश यादव के साथ मिलकर फर्जी दस्तावेजों के आधार पर जयपुर में करोड़ों की जमीन पर कब्जा किया था. जिनके खिलाफ पिछले 5 साल से जांच चल रही थी। लेकिन उपेन जांच में सहयोग नहीं कर रहा था। जिसके बाद पुलिस ने शनिवार शाम उपेन को सीकर बॉर्डर से हिरासत में ले लिया। इसके बाद पूछताछ में उपेन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। ऐसे में उपेन और मुकेश के साथियों की तलाश की जा रही है.

दरअसल, उपेन यादव आज सरदारशहर चूरू में बेरोजगारों की 20 सूत्री मांगों को लेकर आक्रोश रैली निकालने वाले थे. लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने शनिवार शाम को उन्हें हिरासत में ले लिया। जिसके बाद राज्य भर के बेरोजगारों ने सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर उनकी रिहाई के लिए अभियान शुरू कर दिया था. वहीं धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थक पूरे मामले को राजनीतिक दुश्मनी बता रहे हैं.

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के रवींद्र चौधरी ने कहा कि सरकार तानाशाही पर आ गई है। उपेन यादव को बेवजह गिरफ्तार कर सरकार ने बेरोजगारों से किया वादा तोड़ दिया है. ऐसे में अगर पुलिस ने उपेन यादव को जल्द से जल्द रिहा नहीं किया. इसलिए राज्य भर के बेरोजगार सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे।
जयपुर न्यूज डेस्क!!!

Share this story