Samachar Nama
×

Jaipur जयपुर में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए अश्लील वीडियो: एनसीआरबी ने ट्रेस किया मोबाइल नंबर, डीसीएम में छिपा है अपराधी
 

Jaipur जयपुर में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए अश्लील वीडियो: एनसीआरबी ने ट्रेस किया मोबाइल नंबर, डीसीएम में छिपा है अपराधी

राजस्थान न्यूज डेस्क, जयपुर में लगातार चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले सामने आ रहे हैं। एनसीआरबी ने चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडियो अपलोड करने वाले शख्स का मोबाइल नंबर ट्रेस किया है। अपराधी के डीसीएम का पता मिलने पर चित्रकूट थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने पॉक्सो और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ गुंजन सोनी मामले की जांच कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि एनसीआरबी नई दिल्ली की ओर से एडीजी (एटीएस और एसओजी) राजस्थान को शिकायत भेजी गई थी। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडियो की जांच के लिए साइबर क्राइम थाना एसओजी को भेजा गया था। चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडियो के अपलोडर को एक आईपी पते पर ट्रेस किया गया था। मोबाइल नंबर के आधार पर सोशल मीडिया पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी पोस्ट करने वाले संदिग्ध का पता लगाया गया।

मोबाइल नंबर के आधार पर संदिग्ध अपराधी चित्रकूट के संजय नगर डीसीएम के रूप में निकला। इसी मोबाइल नंबर से सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडियो की डीवीडी बनाकर कार्रवाई के लिए भेजी गई थी। कार्रवाई क्षेत्र डीसीएम चित्रकूट थाने में आने पर यहां रिपोर्ट दर्ज की गई। सोशल मीडिया पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी डालने वाले डीसीएम में छिपे अपराधी की मोबाइल नंबर के आधार पर तलाश की जा रही है.
जयपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story