Samachar Nama
×

Jaipur राहुल के सफर पर निकले सीपी, दिव्या मदेरणा, राजेंद्र यादव: विधानसभा अध्यक्ष, 3 मंत्रियों, 2 विधायकों ने की राहुल गांधी से राजनीतिक चर्चा
 

Jaipur राहुल के सफर पर निकले सीपी, दिव्या मदेरणा, राजेंद्र यादव: विधानसभा अध्यक्ष, 3 मंत्रियों, 2 विधायकों ने की राहुल गांधी से राजनीतिक चर्चा

राजस्थान न्यूज डेस्क, राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी, कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, सहकारिता मंत्री उदयलाल अंजना, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, विधायक दिव्या मदेरणा और रोहित बोहरा आज महाराष्ट्र के शेगांव से राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए. पिछले दो दिनों से ये नेता भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ लगातार समय बिता रहे हैं. राहुल गांधी ने कल यात्रा के दौरान दिव्या मदेरणा को गले लगाया था। राहुल और दिव्या दोनों काफी देर तक साथ में बातें करते हुए चलते रहे।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. जोशी और उनके करीबी 3 मंत्रियों, 2 विधायकों की राहुल गांधी से मुलाकात के राजनीतिक मायने हैं. राजस्थान में कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे अभी भी लंबित हैं। माना जा रहा है कि डॉ. सीपी जोशी और मंत्रियों-विधायकों ने राहुल गांधी से राजस्थान के राजनीतिक हालात पर चर्चा की है.

स्पीकर डॉ. सीपी जोशी के पास लंबित कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे
राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी के साथ राहुल गांधी के साथ 3 मंत्रियों और 2 विधायकों की यह मुलाकात इसलिए अहम है क्योंकि चर्चा है कि डॉ. सीपी जोशी और मंत्री-विधायकों ने राहुल गांधी से राजस्थान के राजनीतिक हालात पर चर्चा की और उन्हें फीडबैक दिया. . डॉ. सीपी जोशी के पास अभी राजस्थान में गहलोत खेमे के विधायकों के इस्तीफे लंबित हैं. जिस पर डॉ. सीपी जोशी ने अभी तक विधानसभा अध्यक्ष के तौर पर फैसला नहीं लिया है.
जयपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story