Samachar Nama
×

Jaipur राजधानी में दूसरे धर्म में शादी करने पर युवती को मारी गोली: पति लतीफ बोले- भाई पर हमला, जयपुर में घटना
 

Jaipur राजधानी में दूसरे धर्म में शादी करने पर युवती को मारी गोली: पति लतीफ बोले- भाई पर हमला, जयपुर में घटना

राजस्थान न्यूज डेस्क, जयपुर में बुधवार सुबह बाइक सवार दो युवकों ने 26 वर्षीय एक युवती को पीछे से गोली मार दी। उनकी हालत अब ठीक बताई जा रही है। पति का आरोप है कि घटना में उसका बड़ा भाई शामिल है। उनका यह भी कहना है कि हमने करीब एक साल पहले कोर्ट मैरिज की थी। इससे परिजन नाखुश थे। मेरा बड़ा भाई हमें लगातार प्रताड़ित कर रहा था, जिसकी शिकायत मैंने सदर थाने में भी की थी.

लड़की का नाम अंजलि, पति का नाम अब्दुल लतीफ है। लतीफ का आरोप है कि उसके बड़े भाई अब्दुल अजीज का दोस्त रियाज हमला करने आया और उसने गोली चला दी.

लतीफ का यह भी कहना है कि घटना के वक्त वह ऑफिस में था। अचानक मेरे पास फोन आया कि अंजलि को किसी ने गोली मार दी है। मैं सीधे अस्पताल गया। अंजलि ने बताया कि स्कूटी सवार फोन पर बात करते हुए आ रहे थे। रियाज की आवाज सुनाई दी। वह किसी से पूछ रहे थे कि कहां शूट करना है।

पीठ में गोली लगने से अंजलि बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ी। उसे कावटिया अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां ट्रॉमा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है।

अंजलि जयपुर के मुरलीपुरा में पल्लवी स्टूडियो के पास रहती हैं। बुधवार सुबह करीब 10 बजे वह काम पर जाने के लिए पैदल ही घर से निकली। घर से डेढ़ किलोमीटर दूर सुबह 10 बजकर 29 मिनट पर उन पर हमला किया गया। अंजलि एक आयुर्वेदिक दुकान पर काम करती है।
जयपुर न्यूज डेस्क!!!

Share this story