Samachar Nama
×

Jaipur चोरी के आरोप में 5 नशेड़ी गिरफ्तार: 2 बाइक, 4 मोबाइल फोन, 3 गैस सिलेंडर सहित जेवरात बरामद
 

Jaipur चोरी के आरोप में 5 नशेड़ी गिरफ्तार: 2 बाइक, 4 मोबाइल फोन, 3 गैस सिलेंडर सहित जेवरात बरामद

राजस्थान न्यूज डेस्क, शिवदासपुरा पुलिस ने क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर कार्रवाई करते हुए 5 चोरों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है. शिवदासपुरा थाना प्रभारी मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि क्षेत्र के बड़ी का बास गांव के मालिक ने 22 नवंबर को अपने खाली घर में रखे मोबाइल, महल रोड से एक बाइक और बड़ी का से घर में रखा घरेलू गैस सिलेंडर सहित नकदी चोरी कर ली थी. बास गांव। तीन अलग-अलग घटनाओं की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित रवींद्र सैनी पुत्र गोपाल सैनी निवासी वार्ड नंबर 21 चाकसू, मनोज कुमार पुत्र रामकरण कुम्हार निवासी निमोदिया, जितेंद्र उर्फ जीतू शर्मा प्रतापनगर, सुनील जागिड़ निवासी करौली, बसवाल निवासी विनोद अलवर को गिरफ्तार कर पूछताछ के दौरान चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी की 2 बाइक, 4 मोबाइल फोन, 3 गैस सिलेंडर सहित जेवरात भी बरामद किए गए हैं. वही आरोपियों ने पूछताछ के दौरान एक दर्जन मोबाइल फोन चोरी करना भी स्वीकार किया है।

नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी करता था

पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी स्मैक के आदी हैं, जो अपना दुख पूरा करने के लिए सूने घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने आरोपियों से अन्य वारदातों के खुलासे की आशंका जताई है। चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए शिवदासपुरा थानाध्यक्ष मांगीलाल विश्नोई के नेतृत्व में गठित टीम में सत्यपाल एएसआई कांस्टेबल बन्नालाल, सुरेश सिंह एचसी, कांस्टेबल हुकुमसिह, सावलराम, सूरज, सुरेश व विनोद शामिल थे.
जयपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story