Samachar Nama
×

Jaipur राजधानी में बेरोजगारों ने कांग्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा
 

Jaipur राजधानी में बेरोजगारों ने कांग्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा

राजस्थान न्यूज डेस्क, राजस्थान सरकार के खिलाफ बेरोजगारों ने आमने-सामने की लड़ाई का ऐलान कर दिया है. गुरुवार को प्रदेश भर के बेरोजगारों ने अपनी 5 सूत्री मांगों को लेकर 22 गोदाम अंचलों में प्रदर्शन किया। इस दौरान राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि अगर सरकार ने 1 अक्टूबर तक बेरोजगार युवाओं की मांगों को पूरा नहीं किया तो हम कांग्रेस सरकार के खिलाफ 2 अक्टूबर से गुजरात में दांडी यात्रा निकालेंगे. ताकि कांग्रेस की युवा विरोधी नीति गुजरात के युवाओं तक भी पहुंचाई जा सके।

दरअसल राजस्थान में कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर भर्ती परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों का विरोध लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जयपुर गांधी नगर स्थित विधायक आवास के बाहर पिछले 5 दिनों से धरना दे रहे प्रदेश भर के उम्मीदवारों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उम्मीदवारों ने बताया कि कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर परीक्षा का पेपर बहुत कठिन स्तर का था। इस मामले में न्यूनतम अंक 40% कम किया जाना चाहिए। ताकि शत-प्रतिशत सीटों पर उम्मीदवारों का चयन हो सके। लेकिन अगर सरकार ने ऐसा नहीं किया। इसलिए हम सभी 2 अक्टूबर को गुजरात में कांग्रेस सरकार के खिलाफ पैदल मार्च निकालेंगे।

भर्ती परीक्षा देने वाले रवि जोशी ने बताया कि मंत्री रमेश मीणा, शकुंतला रावत, विधायक इंदिरा मीणा और वेद प्रकाश सोलंकी से मुलाकात कर मांग पत्र सौंपा गया है. जिस पर सभी ने हमारी बात को आगे बढ़ाने का वादा किया है. लेकिन अगर हमारी मांगों को जल्द से जल्द नहीं सुना गया। इसलिए हम सरकार के खिलाफ जमकर विरोध करेंगे। जिसके लिए सरकार ही जिम्मेदार होगी।

जयपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story