Samachar Nama
×

Jaipur में इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवती से किया दुष्कर्म कैफे में मिलने का झांसा देकर किया दुष्कर्म
 

Jaipur में इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवती से किया दुष्कर्म कैफे में मिलने का झांसा देकर किया दुष्कर्म

राजस्थान न्यूज डेस्क, जयपुर में एक युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी इंस्टाग्राम दोस्त ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पिछले 6 महीने से एक कैफे में ले जाकर उसका यौन शोषण करता रहा। आरोपी ने शादी का दबाव बनाने से इनकार किया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ विद्याधर नगर थाने में शनिवार शाम को रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसएचओ वीरेंद्र कुरील ने बताया कि दिल्ली निवासी 20 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह झोटवाड़ा इलाके में किराए पर रहती है। उसकी दोस्ती करीब 6 महीने पहले रशीद से इंस्टाग्राम पर हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी ने उससे दोस्ती की और उसे विद्याधर नगर हैंडलूम के पीछे कैफे में मिलने के लिए बुलाया। प्यार किया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

शादी का झांसा देकर पिछले 6 महीने से कैफे में बुलाकर दुष्कर्म करता था। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने उसे मना कर दिया। उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। यह पता चलने पर कि उसने उसके साथ धोखाधड़ी की है, पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जयपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story