Samachar Nama
×

Indore 50 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 5 की मौत
 

Indore 50 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 5 की मौत

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, इंदौर में गुरुवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया. सिमरोल थाना क्षेत्र के भैरव घाट पर एक यात्री बस पलट गई। बस इंदौर से खंडवा जा रही थी। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 46 लोग घायल हो गए। सिमरूल के टीआई आरएस भदौरिया ने इसकी पुष्टि की है। कलेक्टर मनीष सिंह के मुताबिक हादसे के वक्त बस की रफ्तार तेज थी. हादसा ओवरटेक करने के प्रयास में हुआ। 10 घायलों को इंदौर के अस्पताल लाया गया है। जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना.

मिली जानकारी के अनुसार बस भैरव घाट के पास 50 फीट गहरी खाई में गिर गई. बस पूरी तरह पलट गई। उसके चार पहिये ऊपर चढ़ गए। यात्रियों को फेरी तक पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस 108 एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची। इंदौर से 4 एंबुलेंस भी मौके पर भेजी गई हैं। घायलों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाया जा रहा है। राहगीरों ने बताया कि बस में 50 से 60 लोग मौजूद थे। हादसे के कारण सड़क पर लंबा जाम लग गया। दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लगी रही।

कलेक्टर मनीष सिंह भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने बताया कि हादसा सिमरोल के समीप घाट खंड के खंडवा रोड पर हुआ. बस काफी ऊंचाई से गिर गई है। 

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story