Samachar Nama
×

Indore सावधान! अस्पतालों के सामने, मॉल, सर्विस रोड से महंगे वाहन चुरा रहे, शहर में आधा दर्जन से अधिक वाहन रोज हो रहे चोर
 

Indore सावधान! अस्पतालों के सामने, मॉल, सर्विस रोड से महंगे वाहन चुरा रहे, शहर में आधा दर्जन से अधिक वाहन रोज हो रहे चोर

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, शहर में वाहन चोर गिरोह फिर स₹िय है. प्रतिष्ठानों के बाहर, अस्पतालों के सामने, शॉपिंग मॉल, सर्विस रोड जैसे स्थानों से बदमाश वाहन चुरा रहे हैं. शहर के बाहरी इलाके से आने वाले बदमाश वाहन चुराकर बायपास के रास्ते भाग रहे हैं. पुलिस ने कुछ दिन पहले बदमाशों के ठिकानों से बड़ी संख्या में वाहन जब्त किए थे. पुलिस द्वारा इस ओर ध्यान नहीं देने से बदमाश बेखौफ हो गए हैं. बदमाश नए और महंगे दोपहिया वाहन ज्यादा चोरी कर रहे हैं.
विजय नगर क्षेत्र में यहां से वाहन चोरी

लक्की नायक (19) निवासी ग्राम लिंबोदी ने बताया कि 20 दिसंबर को उन्होंने भंडारी हॉस्पिटल स्थित सर्विस रोड पर वाहन खड़ा किया था. कुछ समय बाद लौटे तो वाहन नहीं मिला. नितेश मंगल निवासी एलआइजी डुप्लेक्स ने मेट्रो टॉवर के पिछले हिस्से से 10 जनवरी को वाहन चोरी होना बताया.  पुलिस ने केस दर्ज किया. अंशिता मालवीय निवासी नेहरू नगर का वाहन 8 जनवरी को विजडम एकेडमी के सामने से तो प्रकाश गिरी निवासी एरोड्रम का 3 जनवरी को मेट्रो टॉवर के सामने सर्विस रोड से वाहन चोरी हुआ.
यहां रखें ध्यान
सबसे अधिक वाहन मंगल सिटी मॉल के पीछेे, सी-21 मॉल के सामने, भमौरी, हॉस्पिटल के सामने, मेट्रो टॉवर के पीछे, भंडारी हॉस्पिटल के सामने, मकानों के बाहर से चोरी हो रहे हैं.
ठंड से बढ़ी वाहन चोरी
पिछले कुछ दिनों से दोपहिया वाहन चोरी की घटनाओं को पुलिस ठंड से जोड़ रही है. अधिकारियों का मानना है कि आमतौर पर लोग घर के बाहर वाहन खड़ा कर देते हैं. ठंड की वजह से वाहन मालिक घर से बाहर नहीं आते. इस बीच बदमाश रैकी के बाद वाहन उड़ा लेते हैं. पूर्वी इंदौर के अंतर्गत आने वाले थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी हो रही हैं. बदमाश चोरी के वाहनों को बायपास होते हुए शहर से बाहर ले जा रहे हैं.
लसूड़िया थाना क्षेत्र में चोरी
नीति येवले निवासी स्कीम 114 पार्ट-1 का वाहन 18 जनवरी को चोरी हुआ. माखन पटेल निवासी ग्राम बूढ़ी बरलाई का वाहन मोहना क्लिनिक नरीमन रोड महालक्ष्मी नगर के सामने से वाहन चोरी हुआ. प्रियांश पाटीदार निवासी एलआइजी ने बताया कि उनकी डेढ़ लाख कीमत की बाइक चोरी हुई है. ऑफिस के सामने बाइक लॉक की थी. शाम को लौटे तो बाइक गायब थी.
अच्छा लॉक लगाएं
निर्धारित पार्किंग स्थल पर वाहन पार्क करें. कंपनी द्वारा दिए जाने वाले लॉक बदमाश आसानी से खोल रहे हैं. बाजार में बेहतर लॉक मिलने लगे हैं. अच्छे लॉक का वाहन में इस्तेमाल करना चाहिए. - राजेश व्यास, एडिशनल डीसीपी जोन-2
वर्ष वाहन चोरी
2022 2212
2021 3317
2022 2856

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story