Samachar Nama
×

Indore युवा मोर्चा की बैठक में बोले सीएम हम-तुम में से भविष्य में कोई सीएम-पीएम बनेगा: शिवराज
 

Indore युवा मोर्चा की बैठक में बोले सीएम हम-तुम में से भविष्य में कोई सीएम-पीएम बनेगा: शिवराज

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क,  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने युवा मोर्र्चे को बेहतर काम की नसीहत देखकर कहा कि खेलो इंडिया की गतिविधियों के जरिए युवाओं को जोड़ो. इसी में से भाजपा की भविष्य की लीडरशिप खड़ी होने वाली है. जाने कौन तुम में से सीएम या पीएम बन जाए. हम में से ही कोई बनेगा. खुद के कॉलेज के समय का जिक्र करके कहा कि मैंने खूब यहां कॉलेज के लिए साइकिल चलाई. आगे भी सीएम चाहिए कि नहीं, तो अपने में से ही कोई बनेगा. इसके लिए कोई हाथापाई की जरूरत नहीं है. आप ही 2023 में चुनाव जिताने का काम करोगे. 60-70 साल की उम्र वाले मार्गदर्शन करेंगे और मैदान में तुम युवा दौड़ो. भड़काने वाले, भटकाने वाले खूब हैं. उनसे बचो. नशे से बचो. सीएम ने यह बातें  प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा कार्यसमिति की बैठक में कहीं. उन्होंने युधिष्ठिर-यक्ष की कथा सुनाई. कहा कि जो पैदा हुआ उसकी मौत तय है, लेकिन फिर भी ऐसा व्यवहार करते हैं कि हमेशा दुनिया में रहना है, इसलिए जिंदगी ऐसे जीयो कि इतिहास बना दो. 12 जनवरी को इंदौर में युवा मोर्चा पर कार्यक्रम करो.

एक लाख भर्ती लगातार निकाल रहे, लेकिन हम नौकरी मांगने वाले नहीं, देने वाले बनें. 15-15 युवा चुनकर योजनाओं की मॉनीटरिंग का काम भी देंगे.
दुष्प्रचार का जवाब दें
प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, युवाओं के बीच जाकर युवा मोर्चा विपक्षी दलों के दुष्प्रचार का जवाब दें. योजनाओं और पार्टी के काम को निचले स्तर तक ले जाएं. बैठक में संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा व भाजयुमो अध्यक्ष वैभव पंवार सहित अन्य नेता मौजूद रहे.

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story