Samachar Nama
×

Indore राष्ट्रध्वज भेंट करने नवनिर्वाचित महापौर के घर पहुंचे कांग्रेस नेता
 

Indore राष्ट्रध्वज भेंट करने नवनिर्वाचित महापौर के घर पहुंचे कांग्रेस नेता

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, कांग्रेस ने इंदौर में तिरंगा अभियान शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में बुधवार को कांग्रेसी नवनिर्वाचित मेयर के घर पहुंचे. कांग्रेसियों ने मेयर पुष्यमित्र भार्गव को तिरंगा भेंट किया। अब कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता भी 5 अगस्त को सीएम शिवराज सिंह चौहान को तिरंगा भेंट करेंगे। कांग्रेसियों ने भाजपा के तिरंगे अभियान पर भी निशाना साधा।

बाल गंगाधर तिलक की पुण्यतिथि पर कांग्रेसियों ने 'हर घर तिरंगा घर घर तिरंगा अभियान' शुरू किया। इसी अभियान के तहत बुधवार को कांग्रेस नेता नवनिर्वाचित मेयर पुष्यमित्र भार्गव के घर पहुंचे. जहां उन्होंने भार्गव को तिरंगा भेंट किया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने मेयर से चर्चा भी की। इधर उन्होंने भार्गव से मांग की है कि तिरंगा अभियान सिर्फ 15 अगस्त और 26 जनवरी तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए. यह अभियान निगम द्वारा संचालित कार्यालयों, विद्यालयों में किसी न किसी रूप में वर्ष भर चलाया जाना चाहिए। जिस पर भार्गव ने भी अपनी स्वीकृति दे दी।

नगर कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल ने कहा कि 5 अगस्त को सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर आने वाले हैं. उनके इंदौर पहुंचने पर कांग्रेस पार्टी तिरंगा अभियान के तहत सीएम को तिरंगा भेंट करेगी. इसके साथ ही संघ कार्यालय, मंत्रियों, सभी पार्षदों, पूर्व विधायकों समेत शहर के गणमान्य व्यक्तियों को तिरंगा भेंट किया जाएगा. उधर, कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि भाजपा भुगतान के बदले अपने कार्यालय से झंडा बेच रही है, जो निंदनीय है। वीडी शर्मा जी को इस पर ध्यान देना चाहिए। ‘

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story