Samachar Nama
×

Indore खुड़ैल क्षेत्र में हादसा, पुलिस ने कार चालक पर दर्ज किया केस,कार ने बाइक को मारी टक्कर, पिता की मौत, मासूम समेत दो हुए घायल
 

Indore खुड़ैल क्षेत्र में हादसा, पुलिस ने कार चालक पर दर्ज किया केस,कार ने बाइक को मारी टक्कर, पिता की मौत, मासूम समेत दो हुए घायल

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, खुड़ैल थाना क्षेत्र में बाइक से जा रहे पिता-पुत्री को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि बच्ची का इलाज चल रहा है. पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है.
कंपेल चौकी प्रभारी एसएस सिसौदिया ने बताया, महेश (25) पिता बाबूलाल निवासी बिचौली मर्दाना की हादसे में मौत हुई है. महेश अपनी बेटी दीपिका (6) के साथ बुधवार को कंपेल क्षेत्र में बाजार करने गए थे. रात को घर लौटते वक्त तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर से महेश, दीपिका व साथी उछलकर रोड किनारे खाई में गिर गए. जांच में पता चला, महेश को मृत मान किसी ने मदद नहीं की. उनके साथ बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति को गंभीर हालत में देख कार वाले ने निजी हॉस्पिटल पहुंचाया. घटना के पांच मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने खाई में बच्ची के होने की बात कही. तत्काल पिता-पुत्री को उपचार के लिए पुलिसकर्मी निजी वाहन से एमवायएच ले गए. महेश ने बायपास पहुंचते ही दम तोड़ दिया. वहीं, मासूम के पैर में फ्रैक्चर आया है.

इन दो क्षेत्रों में भी हादसे में दो की मौत
राऊ पुलिस के मुताबिक गोल चौराहे पर बुधवार दिन में बाइक सवार मुकेश (45) पिता महेंद्र सिंह निवासी सोनवाय को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. उन्हें एमवायएच पहुंचाया गया था. रात में उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक पर लापरवाही का केस दर्ज किया है. इधर, एमआइजी थाना क्षेत्र में हादसे में घायल युवक की मौत हो गई. आशीष (30) पिता रामंचद्र निवासी विजय नगर का पाटनीपुरा चौराहे के पास एक्सीडेंट हुआ था. बुधवार को युवक की एमवायएच में इलाज के दौरान मौत हो गई.
बत्ती बंद होने से होते हैं अधिकांश हादसे
एसआइ सिसौदिया ने बताया, मार्ग पर रात के वक्त अंधेरा रहता है. कई बार दोपहिया वाहन की लाइट नहीं जलने पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन टकरा जाते हैं. पिता-पुत्री के एक्सीडेंट में पता चला कि उनकी बाइक की पीछे की लाइट बंद थी, लेकिन आगे की लाइट चालू थी.

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story