Samachar Nama
×

Hisar चुनाव को लेकर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला
 

Hisar चुनाव को लेकर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला


हरियाणा न्यूज़ डेस्क, पंचायत चुनाव को लेकर  दोपहर पुलिस ने ददसिया, चिडावली, लालपुर, मोहब्बतपुर, बसकोला, भूपानी, नचोली, कामरा, शकूरपुर, लालपुर फुलेरा, अल्लीपुर तिलोरी,सडाक,जसाना, सदरपुर शहर, ताजुपुर आदि गांवों में फ्लैग मार्च निकाला.
इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों से पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने में मदद की अपील की. साथ ही लोगों को मतदान करने के प्रति भी जागरूक किया गया. इस दौरान एसीपी ओल्ड महेंद्र वर्मा और एसीपी सेंट्रल सत्यपाल के साथ भूपानी व खेड़ीपुल के थाना प्रभारी व अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फ्लैग मार्च के दौरान मतदाताओं और ग्रामीणों को जागरूक किया गया. सभी से मतदान करने की अपील की गई.ग्रामीणों को बताया गया कि यह चुनाव पूरे गांव की समृद्धि के लिए आयोजित किए जाते हैं, जिसमें प्रत्येक गांव में एक सरपंच चुना जाता है, जो पूरे गांव की बात रखता है. यह भाईचारे का चुनाव होता है, लेकिन कुछ असामाजिक तत्व इस दौरान अशांति फैलाने की कोशिश करते हैं. साथ ही कहा गया कि जिन व्यक्तियों का समाज में अच्छा प्रभाव है, वह शांति स्थापित करने के लिए अपना प्रयास करना सुनिश्चित करें.

हिसार न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story