Samachar Nama
×

Hisar  हमला: प्रदेश में व्याप्त है भ्रष्टाचार, सरकार में शामिल नेता खोल रहे राज : प्रह्लाद
 

Hisar  हमला: प्रदेश में व्याप्त है भ्रष्टाचार, सरकार में शामिल नेता खोल रहे राज : प्रह्लाद

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी और किसान विरोधी नीतियों से हर तबका नाखुश है और इस सरकार से निजात पाना चाहता है. प्रदेश की जनता हुड्डा सरकार के दौरान किए गए विकास कार्यों को आज भी याद कर रही है और उन्हें फिर से सत्ता में लाने का मन बना चुकी है.

यह बात पूर्व संसदीय सचिव व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रह्लाद सिंह ने गिलाखेड़ा के ग्राम गोरखपुर में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही. गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने कांग्रेस नेता का माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया.

इस दौरान भाजपा को उस समय झटका लगा जब गांव के सैकड़ों लोगों ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने और पूर्व संसदीय सचिव के साथ चलने का ऐलान कर दिया. पार्टी में शामिल ग्रामीणों का प्रह्लाद सिंह गिलाखेड़ा ने कांग्रेस का झंडा पहनाकर स्वागत किया और उन्हें पार्टी में पूरा सम्मान देने की बात कही.

इस मौके पर कांग्रेस नेता संतलाल जंगू बडोपाल, डॉ. मुख्तयार सदर, अशोक गर्ग, प्रिंस शर्मा, अमित पुनिया, राजबीर सिवाच, कृष्णा शर्मा, बलजीत सिवाच, वीरेंद्र नम्बरदार, महाबीर फौजी, रामबीर सिवाच आदि भी मौजूद रहे. ग्रामीण सभा को संबोधित करते हुए पूर्व संसदीय सचिव प्रह्लाद सिंह गिलाखेड़ा ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी और बेटी बचाओ के नाम पर सत्ता में आई भाजपा सरकार अपने वादों के विपरीत काम कर रही है.

देश में बढ़ती महंगाई ने आम आदमी का जीना दूभर कर दिया है. सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश से उद्योगों का पलायन हो रहा है और बेरोजगारी के मामले में हरियाणा नंबर वन बना हुआ है. सरकार में बैठे नेता सिर्फ अपनी जेब भरने में लगे हैं.
हिसार न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story