Samachar Nama
×

Hisar दो बूथ पर ईवीएम में खामी से दिक्कत,मतपर्चियों के लिए भटके
 

Hisar दो बूथ पर ईवीएम में खामी से दिक्कत,मतपर्चियों के लिए भटके

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, बल्लभगढ़ ब्लॉक में  हुए जिला परिषद व ब्लॉक समिति के लिए हुए मतदान के लिए बनाए गए 144 बूथों में से दो गांव में अलग-अलग समय विभिन्न बूथों की दो ईवीएम में तकनीकी खराबी आ गई. इससे दोनों जगह करीब 50 मिनट तक मतदान रुका रहा.
एक गांव में ईवीएम को बदला गया, जबकि दूसरे गांव में ईवीएम को दबाने वाला हिस्से को बदला गया. उसके बाद मतदान लगातार जारी रहा. सुबह 7.30 बजे थे और गांव पन्हैड़ाखुर्द के बूथ नंबर-124 में एकाएक ईवीएम में तकनीकी खामी आ गई. हालांकि उससे पहले 19 वोट डल चुके थे.
इससे मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा. इस कारण करीब 15-20 मिनट मतदान की प्रक्रिया रुकी रही और उसके बाद इवीएम को ठीक करा दिया गया. इसके बाद मतदान जारी रहा. इसी प्रकार गांव अरूआ के बूथ-4 में करीब एक बजे अचानक ईवीएम मशीन में तकनीकी खराबी आ गई. इस कारण मतदाता काफी परेशान रहे. इस दौरान लोगों ने शोर भी मचाया, लेकिन करीब आधे घंटे बाद ईवीएम को ठीक कराया और उसके बाद मतदान पुन शुरू हुआ.

उम्मीदवारों ने मत पर्चियों के लिए अपने-अपने एजेंट बैठाए हुए थे, लेकिन काफी जगह पर पर्चियों की व्यवस्था ठीक नहीं हुई, इस कारण वोटर परेशान रहे. गांव छायंसा में एक बूथ पर लोग पर्ची के परेशान हो रहे थे. इसी प्रकार गांव दयालपुर, मोहना सहित अन्य गांव में वोट डालने के लिए पर्चियां मतदाताओं को काफी परेशानी से मिल रही थी. वह इसके लिए काफी देर तक भटकते नजर आए.

हिसार न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story