Samachar Nama
×

Hisar विवाद में किसान को गोली मारी,शिकायत पर दो महिलाओं सहित सात के खिलाफ केस दर्ज किया 
 

Hisar विवाद में किसान को गोली मारी,शिकायत पर दो महिलाओं सहित सात के खिलाफ केस दर्ज किया 


हरियाणा न्यूज़ डेस्क, जमीनी विवाद में किसान को गोली मारकर घायल कर दिया गया. पुलिस ने शिकायत पर दो महिलाओं सहित सात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
हसनपुर थाना प्रभारी दलबीर के अनुसार, भिडूकी गांव निवासी समय सिंह ने बताया कि उसने अपने हिस्से की जमीन गांव के ही निवासी किशन व बच्चू को 20 साल पहले बेच दी थी. 16 जनवरी 2023 को गांव वालों के सामने जब जमीन की पैमाइश हुई तो किसान को अपना हिस्सा तो पहले दे दिया था, लेकिन उसके चाचा के लड़के शीशपाल की छह फुट से ज्यादा जमीन किशन को तरफ निकल रही थी. उसने जमीन को खाली करने के लिए कहा तो किशन, बच्चू, हरचंद, गोविंद व कुमरपाल ने धमकी दी.20 जनवरी को वह दवा लेकर लौट रहा था तभी रास्ते में किशन, बच्चू, गोविंद, हरचंद व कुमार पाल आदि ने घेर लिया . गोविंद ने उस पर गोली चला दी.

छात्रा से मारपीट में आरोपी को जेल
एमए की छात्रा के साथ मारपीट और गाड़ी चढ़ाने के आरोपी को जेल भेज दिया गया.
तिगांव थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि  एमए की छात्रा के साथ मारपीट करने तथा गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करने वाले आरोपी हंसराज निवासी नवादा को  देर शाम गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ में बताया कि वह किसी अन्य को फोन मिला रहा था, लेकिन उससे गलती से उक्त लड़की का फोन मिल गया. लड़की ने उसे गाली दी इस कारण उसे गुस्सा आ गया और उसने उसके साथ मारपीट की. वह उसे पहले जानता है.

हिसार न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story