Samachar Nama
×

Hisar गहरे गड्ढे के चलते बाइक सवार की मौत, दो गंभीर, पिता का आरोप, टूटी सड़क के चलते बेटे की गई जान
 

Hisar गहरे गड्ढे के चलते बाइक सवार की मौत, दो गंभीर, पिता का आरोप, टूटी सड़क के चलते बेटे की गई जान

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, नीमका जिला जेल के सामने बुधवार देर रात गहरे गड्ढे के चलते बाइक अनियंत्रित होने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए बी.के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों दोस्त तिगांव में भात देकर वापस घर लौट रहे थे.
गांव सरूरपुर स्थित दुर्गा कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय विजय कुमार, अपने दोस्त तुलसी और चांद के साथ बुधवार शाम बाइक से तिगांव गए थे. वहां तुलसीराम को अपनी भांजी का भात देना था. भात का कार्यक्रम से निपटने के बाद विजय कुमार, तुलसी और चांद मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे.

रात के करीब 11.30 बजे के करीब जब उनकी मोटरसाइकिल नीमका स्थित जिला जेल के सामने पहुंची तभी अचानक गहरे गड्ढे वाली बदहाल सड़क पर उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और तीनों गिरकर बुरी तरह घायल हो गए. घटना के होते ही किसी राहगीर ने 112 पुलिस कंट्रोल को सूचना दे दी, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक विजय दम तोड़ चुका था. घायल तुलसी राम व चांद को पुलिस ने उपचार के लिए बी.के अस्पताल में दाखिल कराया. वहीं आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि गहरे गड्ढे ने युवक की जान ली है. इस बारे में कई बार संबंधित विभाग से शिकायत की गई लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. अगर समय रहते इस भर दिया जाता तो दुर्घटना नहीं होती.
मृत युवक विजय कुमार के पिता रामराज ने बताया कि वह निजी कंपनी में नौकरी करते हैं. उनके दो बेटे और दो बेटियां है. उन्होंने बताया कि उन्हें  पता चला कि उनके बेटे की मौत हो गई है. उन्हें पता चला कि यह दुर्घटना टूटी सड़क के चलते हुई है. इसलिए उन्होंने सड़क से संबंधित विभाग को दोषी बताया है. वह इसकी शिकायत करेंगे.
बल्लभगढ़ से तिगांव-मंझावली के बीच सड़क को फोर लेन बनाना है. गड्ढे भरने के लिए मजदूर को बुलाया गया था , लेकिन चुनाव के चलते काम नहीं हो पाया. इसे भरवा दिया जाएगा.
-प्रदीप सिंधू, कार्यकारी अभियंता

हिसार न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story