Samachar Nama
×

Haridwar कौशिक के कैबिनेट में शामिल होने की चर्चा, 22 साल में पहली बार हुआ जब कौशिक के पास पद नहीं
 

Haridwar कौशिक के कैबिनेट में शामिल होने की चर्चा, 22 साल में पहली बार हुआ जब कौशिक के पास पद नहीं

उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क,  उत्तराखंड सरकार में मंत्रियों में फेरबदल की खबरों के बीच हरिद्वार से विधायक और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के मंत्री बनने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. उनके समर्थकों में भी खासा उत्साह नजर आ रहा है. समर्थक दिनभर इस बात की चर्चा करते हुए नजर आए.
सोशल मीडिया पर कुछ मंत्रियों के बदलने जाने की चर्चा है, जिसके बाद उत्तराखंड में सत्ता के गलियारों में सियासी हलचल बढ़ गई है. इस बीच सीएम पुष्कर सिंह धामी भी दिल्ली गए हुए हैं.

ऐसे में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. 52 दिन पहले प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाए गए मदन कौशिक को सरकार में एडजस्ट करने की चर्चाएं जोरों पर हैं. क्योंकि वह दो बार सरकार में मंत्री, उप नेता सदन, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पद पर रह चुके हैं.
साथ ही लगातार पांचवीं बार उन्होंने जीत दर्ज की है. 30 जुलाई को अचानक मदन कौशिक को बदले जाने के बाद अनुमान लगाया जा रहा था कि उन्हें सरकार या फिर संगठन में से एक किसी एक में शामिल किया जाएगा. संगठन में उन्हें अभी तक शामिल नहीं किया गया है. इस कारण राजनीतिक पंडित अनुमान लगा रहे हैं कि अब कौशिक सरकार में शामिल होंगे.
दिल्ली भी गए थे कुछ दिन पहले मदन कौशिक निजी दौरे पर दिल्ली भी गए थे. हालांकि उनके करीबियों का कहना है कि वह उनका निजी दौरा था. वह दिल्ली से आगे एक मंदिर में गए थे. दो दिन बाद वह वापस हरिद्वार आए थे. हालांकि कुछ लोग उनके दिल्ली दौरे को इससे जोड़कर भी देख रहे हैं.

हरिद्वार न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story