×

Gurgaram एमसीजी वार्ड 34 के लिए पार्षद के चुनाव के लिए मतदान 3 अक्टूबर को

Gurgaram एमसीजी वार्ड 34 के लिए पार्षद के चुनाव के लिए मतदान 3 अक्टूबर को

गुरुग्राम नगर निगम (एमसीजी) वार्ड 34 के लिए एक पार्षद का चुनाव करने के लिए, एक पद जो पिछले पदाधिकारी की मृत्यु के बाद 30 मई से खाली था, 3 अक्टूबर को जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, मतदान होगा। सोमवार को जिला प्रशासनविज्ञप्ति में कहा गया है कि चुनाव रविवार, 3 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से शाम 4.30 बजे तक होंगे।

बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर (चुनाव कराने के लिए नामित अधिकारी) और अनुमंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) सतीश यादव ने कहा कि हरियाणा राज्य चुनाव आयोग द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार 17 सितंबर से 22 सितंबर तक नामांकन दाखिल किया जा सकता है. , 19 सितंबर को छोड़कर, रविवार होने के कारण।

पिछले पदाधिकारी, एक स्वतंत्र उम्मीदवार, आरएस राठी, कोविड -19 की मृत्यु हो गई। वार्ड में डीएलएफ फेज 1, 2, 4 और सेक्टर 27 और 28 शामिल हैं। जिला प्रशासन के एक प्रवक्ता ने कहा, “नामांकन दाखिल करने का समय सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक होगा और नामांकन पत्र बादशाहपुर, सेक्टर 57 और वजीराबाद, रेल विहार के पास अनुमंडल अधिकारी (नागरिक) के कार्यालयों से प्राप्त किए जा सकते हैं। 24 सितंबर को सुबह 11.30 बजे से नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। इसके बाद 25 सितंबर को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक नामांकन वापस लिया जा सकेगा। मतगणना मतदान के तुरंत बाद होगी।'

Share this story