Samachar Nama
×

Gurgaon पार्किंग विवाद में दो भाइयों को पीटा, लात-घूंसों से पिटाई में एक भाई का कंधा टूटा
 

Gurgaon पार्किंग विवाद में दो भाइयों को पीटा, लात-घूंसों से पिटाई में एक भाई का कंधा टूटा

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, बादशाहपुर थाना क्षेत्र में लोहड़ी वाले दिन पार्किंग को लेकर हुए विवाद में दो सगे भाइयों को पीटने का मामला सामने आया है. मारपीट करने वाले उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.
पुलिस शिकायत में मूलरूप से महेंद्रगढ़ निवासी लविश ने बताया कि वह सेक्टर-48 स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित अपने अपने फ्लैट में रहता है. उसने बताया कि 13 जनवरी की सुबह सुबह उसे सूचना मिला कि उनके दादा का देहांत हो गया है. इस सूचना पर उसका भाई पीयूष भी उसके फ्लैट पर आ गया और वह दोनों अपने घर जाने के लिए निकलने वाले थे.

पीयूष नीचे जाकर उसकी कार में बैठ गया. उसकी कार फ्लैट के नीचे रास्ते के साइड में ही पार्क होती है.
उसने बताया कि जब पीयूष कार में बैठा था तो पास में ही प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस चलाने वाला एक व्यक्ति उसकी कार के पास आकर आगे पीछे घूमने लगा. कुछ देर बार उसने उसके भाई से गाड़ी यहां पार्क करने को लेकर बहस शुरू कर दी.
पीड़ित लविश ने बताया कि आरोपियों ने आते ही लात-घूंसों से हमला कर दिया. हमले में पीयूष का कंधा टूट गया और उसे भी काफी चोटें आई. आरोप है कि मारपीट करने वालों ने उसका मोबाइल छीनकर उसे भी सड़क पर फेंक कर तोड़ दिया . उनकी चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए तो आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर अपनी कार में बैठकर फरार हो गए. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल से आने के बाद शिकायत दी गई.

गुडगाँव न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story