Samachar Nama
×

Gurgaon 264 युवाओं को नियुक्ति पत्र मिला,सीखने की आदत सफलता दिलाने में करती है मदद
 

Gurgaon 264 युवाओं को नियुक्ति पत्र मिला,सीखने की आदत सफलता दिलाने में करती है मदद

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने  264 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे. 224 युवाओं को बीएसएफ में नौकरी मिली.
भोंडसी स्थित बीएसएफ कैंप में  रोजगार मेले के आयोजन के दौरान नियुक्ति पत्र मिलने से युवाओं के चेहरे पर खुशी थी. अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था. केंद्र सरकार ने दूसरी पारी में आज देशभर में 71000 युवाओं को रोजगार दिया है. अनुराग ठाकुर ने युवाओं को संबोधित करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया. उन्होंने बताया कि जिम्मेदारी के साथ युवा देश को आगे बढ़ाएं. उन्होंने युवाओं को संदेश दिया कि पिछली फाइल को पूरा करना और ज्यादा से ज्यादा लोगों की समस्याओं को जल्द दूर करना भी देश की सेवा है.
विपक्ष खुद इस समय नौकरी तलाश कर रहा

अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष सरकार पर बेरोजगारी बढ़ाने का आरोप लगाती थी. अब विपक्ष खुद नौकरी की तलाश करने को मजबूर हो गया है. क्योंकि उनकी झूठ की राजनीति समाप्त हो चुकी है. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने 60 साल तक मौका दिया, लेकिन उनके राज में सिर्फ बेराजगारी और गरीबी बढ़ी है.

अनुराग ठाकुर ने युवाओं से बातचीत करते हुए कहा कि रोजाना कुछ न कुछ नया सीखना चाहिए. नया सीखने की आदत सफलता दिलाने में मदद करती है. इसके अलावा ऑफिस में साफ-सफाई के साथ काम होना चाहिए. देश का युवा ही आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म करने में अहम भूमिका अदा करेगा.

गुडगाँव न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story