Samachar Nama
×

Gurgaon सेक्टर-3 में मार्केट की पार्किंग का काम शुरू कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा 
 

Gurgaon सेक्टर-3 में मार्केट की पार्किंग का काम शुरू कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा 


हरियाणा न्यूज़ डेस्क, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने  सेक्टर-3 में करीब 65 लाख रुपये विकसित होने वाली मार्केट की पार्किंग के कार्य की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि वह बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कार्यों की कमी नहीं रहने देंगे.
वह क्षेत्र को प्रदेश में विकास कार्यों के लिए रोल मॉडल बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रंखला में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार विकास कार्यों की लिए धन की कोई कमी नहीं छोड़ रही है. बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र को आधुनिक तकनीकी से विकसित करने के लिए सरकार प्रयासरत है.

लघु सचिवालय,राजकीय महिला कालेज,मॉडल स्कूल, गर्ल्स स्कूल, सडकें, बेहतर सिवरेज सिस्टम,गन्दे पानी की निकासी,स्वच्छ पेयजल सप्लाई से जुड़ी हुई लाइन,रैनीवेल, ट्यूबवेल, बिजली आपूर्ति बेहतर करवाएंगे. बल्लभगढ़-सोहना रेलवे पुल को दोहरी करण करने,मुजेसर आरयूबी बनाने जा रहा है और बल्लभगढ़ को मुंबई बडोदरा एक्सप्रेस हाइवे, जेवर एयरपोर्ट के साथ क्नेक्टिविटी, आगरा हाईवे पर पूल बनाने व बल्लभगढ़-मोहना रोड पर एलिवेटिड का कार्य का शुभारंभ होगा.

गुडगाँव न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story