Samachar Nama
×

Gorakhpur सर, कोरोना हो तो कौन सी दवा लें...
 

Gorakhpur सर, कोरोना हो तो कौन सी दवा लें...


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कोरोना के लिए भले ही अलग से हेल्पडेस्क बनाया गया है, लेकिन लोग इसकी जानकारी लेने के लिए कलेक्ट्रेट परिसर स्थित चुनाव नियंत्रण कक्ष में फोन कर रहे हैं. यहां के लिए भी कंट्रोल रूम में ही फोन चुनाव हो रहे हैं। सवाल सुनकर वहां तैनात कर्मचारियों की स्थिति असहज होती जा रही है. इसके अलावा कंट्रोल रूम में बुधवार की तुलना में कम कॉल आई।  शाम छह बजे तक सिर्फ 14 कॉल ही आए थे। इनमें से ज्यादातर वोटर लिस्ट में नाम की गड़बड़ी के कारण थे।

 को कंट्रोल रूम में बैठा कर्मचारी उस समय दंग रह गया जब एक व्यक्ति ने फोन कर दवा का नाम जानना चाहा तो उसे सुबह 1.30 बजे कोरोना हो गया. शख्स ने अपना नाम जाहिर नहीं करते हुए कहा कि अगर वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आता है तो कौन सी दवा लेनी चाहिए. हैरान कर्मचारी ने बिना समय बर्बाद किए कोविड कंट्रोल रूम का नंबर बताते हुए कहा कि ये चुनाव कंट्रोल रूम का नंबर है. यहां चुनाव संबंधी जानकारी दी जाती है और शिकायतें दर्ज की जाती हैं।

कैंपियरगंज के रामसिंहवा से फोन करने वाले विनय साहू ने पूछा कि इस समय धारा 144 लागू है लेकिन 10 से 15 के समूह में लोग हर दिन गांव में वोट मांगने आ रहे हैं. क्या करें ऐसे लोगों का? क्या इनके खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने पर केस दर्ज होगा? यदि हां तो कैसे और यदि नहीं तो क्यों? इस पर कंट्रोल रूम के स्टाफ ने कहा कि वह इस संबंध में अधिकारियों को सूचित करेंगे.

गोरखपुर न्यूज़ डेस्क
 

Share this story