Samachar Nama
×

Gopalganj बैंक मैनेजर लूटकांड में छह अपराधी गिरफ्तार, एसपी की ओर से गठित एसआईटी की टीम ने किया कांड का खुलासा, गिरफ्तार बदमाशों में तीन अंतरराज्यीय अपराधी भी हैं शामिल
 

Gopalganj बैंक मैनेजर लूटकांड में छह अपराधी गिरफ्तार, एसपी की ओर से गठित एसआईटी की टीम ने किया कांड का खुलासा, गिरफ्तार बदमाशों में तीन अंतरराज्यीय अपराधी भी हैं शामिल


बिहार न्यूज़ डेस्क नगर थाने के हरबासा गांव के समीप विगत 18 जनवरी को आईडीबीआई के ब्रांच मैनेजर से हुई लूट कांड का पुलिस ने खुलासा किया है.
कांड की तफ्तीश के लिए गठित एसआईटी की टीम ने मामले में तीन अंतरप्रांतीय सहित कुल छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने  प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि विगत 18 जनवरी को फुलवरिया थाने के बथुआ बाजार में स्थित आईडीबीआई बैंक के शाखा प्रबन्धक ड्यूटी से गोपालगंज स्थित अपने आवास लौट रहे थे.

इस क्रम में नगर थाने के हरबासा गांव के समीप उन्हें छह अपराधियों ने घेर लिया और चाकू का भय दिखा उनकी बाइक , मोबाइल और पर्स लूट कर फरार हो गए थे. मामले में बैंक मैनेजर ने नगर थाने में लूट का मामला दर्ज कराया गया था. श्री प्रभात ने बताया कि पुलिस लूट कांड की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन जुटी थी. पुलिस ने टेक्निकल एवं स्थानीय सूत्रों के आधार पर इस घटना के मास्टर माइंड वीरबल प्रसाद को कुचायकोट थाना क्षेत्र बेलवा वृत गांव स्थित उसके घर से दबोच लिया.
उससे पूछताछ में मिले इनपुट के आधार पर पुलिस ने यूपी के तरयासुजान थाने के तमकुही के मासूम कुमार व विशाल कुमार व विशुनपुरा गांव के अर्जुन पटेल,गोपालगंज जिले के उचकागांव के गुरमा गोविंदा प्रसाद व हरपुर के संदीप प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की टीम ने उक्त अपराधियों के पास से लूट में प्रयुक्त दो बाइक दो चाकू व सात मोबाइल बरामद किया है.
अपराधियों पर पूर्व में भी दर्ज हुए हैं मामले एसपी ने बताया कि वीरबल प्रसाद पर जिले के आधा दर्जन थानों में लूट, हत्या, आर्म्स एक्ट उत्पाद अधिनियम सहित 6 से ऊपर मामले दर्ज हैं. वहीं मासूम कुमार पर यूपी के कुशीनगर में लूट एवं आर्म्स एक्ट तीन मामले दर्ज हैं. जबकि अर्जुन पटेल पर भी कटेया थाने में एक मामला पहले से दर्ज है. एसपी ने बताया कि वीरबल और मासूम के पहले से बड़ा अपराधिक इतिहास रहा है. गिरफ्तार अन्य तीन अपराधियों के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है. एसपी ने बताया कि पुलिस पहले से भी कई मामलों में वीरबल पर आरोप पत्र गठित कर चुकी है. उन मामलों में भी पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.

गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story