Samachar Nama
×

Gopalganj गोपालपुर व चेकपोस्ट का एसपी ने किया निरीक्षण
 

Gopalganj गोपालपुर व चेकपोस्ट का एसपी ने किया निरीक्षण


बिहार न्यूज़ डेस्क गोपालपुर थाना व बलथरी पुलिस पिकेट का औचक निरीक्षण एसपी ने  की देर संध्या किया. एसपी स्वर्ण प्रभात सबसे पहले गोपालपुर थाने पहुंचे. थाने में दर्ज किए गए कांडों का अवलोकन किया.

इसके बाद एसपी ने थानाध्यक्ष व पुलिस पदाधिकारियों को लंबित कांडों के सभी पहलुओं पर अनुसंधान करने के निर्देश दिए. पुलिस पदाधिकारियों को क्षेत्र में गश्ती बढ़ाने व अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिए. क्षेत्र में शराब की तस्करी पर रोक लगाने को लेकर जगह-जगह जांच करने के निर्देश दिए. शराब तस्करी व कारोबार में संलिप्त की सूची बनाकर उनपर नजर रखने के निर्देश. मौके पर थानाध्यक्ष सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे. गोपालपुर थाने के निरीक्षण के बाद एसपी ने यूपी- बिहार की सीमा पर बने नरहवां चेकपोस्ट का जायजा लिया. उसके बाद एसपी ने स्थानीय थाने के बलथरी एनएच पर स्थित पुलिस पिकेट का मुआयना किया. पुलिस पिकेट पर तैनात पुलिस पदाधिकारी व सुरक्षा कर्मियों को निर्देश दिया कि शराब तस्करी पर रोक लगाने के लिए सघन जांच अभियान चलाएं.
जांच में कोताही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों को बख्सा नहीं जाएगा. पुलिस पिकेट पर जांच के तौर तरीके का भी जायजा एसपी ने लिया.

गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story