Samachar Nama
×

Gopalganj जनता दरबार भूमि विवाद के 23 मामलों की हुई सुनवाई
 

Gopalganj जनता दरबार भूमि विवाद के 23 मामलों की हुई सुनवाई


बिहार न्यूज़ डेस्क जिले के तीन थाना क्षेत्रों में आयोजित जनता दरबार में भूमि विवाद के 23 मामलों पर सुनवाई की गई. बैकुंठपुर थाना परिसर में प्रखंड के 22 पंचायतों से दर्जनों फरियादी पहुंचे.
सीओ पंकज कुमार, व थानाध्यक्ष धनंजय कुमार राय की उपस्थिति में भूमि विवाद के तीन मामलों का निष्पादन किया गया. वहीं सात मामलों पर सुनवाई की गई. मामलों की सुनवाई दोनों पक्षों की उपस्थिति में हुई. अंचल पदाधिकारी ने बताया कि जनता दरबार में भूमि विवाद के दस मामले पहुंचे. जिनमें तीन मामलों का निष्पादन किया गया. अन्य मामलों में दोनों पक्षों को अगली तिथि पर उपस्थित होने के लिए नोटिस जारी करने का निर्देश दिया गया. इसके अलावा लंबित कई मामलों पर भी सुनवाई हुई. महम्मदपुर थाना परिसर में जनता दरबार में सिधवलिया के सीओ अभिषेक कुमार एवं थानाध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता की उपस्थिति में भूमि विवाद के कई मामलों पर सुनवाई की गई. मौके पर अंचल निरीक्षक एवं थानाध्यक्ष धनंजय कुमार रहे.

थावे में तीन मामलों का किया गया निपटारा 
स्थानीय थाने में  प्रभारी सीओ रजत कुमार वर्णवाल की अध्यक्षता में जनता दरबार आयोजित कर मामलों की सुनवाई की गई. जमीन संबंधित विवाद को लेकर काफी संख्या में फरियादी जनता दरबार में पहुंचे थे. प्रभारी सीओ ने बताया की जनता दरबार मे जमीन संबंधित आधा दर्जन से अधिक मामले आए थे. जिसमें तीन मामलों का निपटारा किया गया. अन्य मामलों में जमीन संबंधित कागजात की मांग की गई है.अगली तिथि को जमीन संबंधित कागजात लाने को कहा गया. जनता दरबार मे थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह व सीआई इनरमल राम व कर्मचारी शफीक आलम समेत अन्य लोगों की मौजूदगी रही.

गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story