Samachar Nama
×

Gopalganj 39 लाख का सोयाबीन तेल बेचने में 4 गिरफ्तार
 

Gopalganj 39 लाख का सोयाबीन तेल बेचने में 4 गिरफ्तार


बिहार न्यूज़ डेस्क  सिधवलिया थाने की पुलिस ने 39 लाख रुपए के सोयाबीन तेल बेचने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया . गिरफ्तार आरोपितों में चालक व पूर्वी चंपारण जिले के कल्यणपुर थाने के बलनी सिसिया गांव के धीरज कुमार पांडेय, चकिया थाने के रामपुर गोपाल वार्ड नंबर 11 मोहल्ले के सज्जन कुमार व मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाने के साहेबगंज गांव का पंकज कुमार व प्रवेश कुमार शामिल हैं. गिरफ्तार किए गए सभी आरोपितों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर 40 टीन तेल बरामद किया गया .

अन्य तेल की तलाश में पुलिस की टीम सारण व मुजफ्फरपुर जिले के विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रही है. उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर जिले के मंडी गोला रघुवंश रोड से 15 सौ टीन सोयाबीन का तेल ट्रक पर लोड कर उत्तर प्रदेश के शमली के लिए नौ नवंबर को भेजा गया.
ट्रक रक्सौल होते हुए शमली के लिए रवाना हो गया. लेकिन, वहां नहीं पहुंचा. 12 नवंबर को ट्रक का लोकेशन नहीं मिला तो ट्रांसपोर्टर अनिल कुमार गुप्ता ने चालकों के मोबाइल पर संपर्क किया. उनका मोबाइल बंद मिला. पता चला कि सिधवलिया थाने के बरहिमा मठिया के समीप स्थित पार्किंग में ट्रक खड़ा है. ट्रक की तलाशी के दौरान पता चला कि तेल गायब है. इसके बाद ट्रांसपोर्टर ने सिधवलिया थाने में ट्रक मालिक व दोनों चालकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी. इस दौरान दो चालक व तेल की खरीद बिक्री करने के मामले में दो लोगों को पकड़ा गया.

गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story