Samachar Nama
×

Gopalganj राजस्थान से चोरी कर लाई गई थी शिक्षा विभाग से बरामद कार
 

Gopalganj राजस्थान से चोरी कर लाई गई थी शिक्षा विभाग से बरामद कार


बिहार न्यूज़ डेस्क बुधवार की देर शाम शिक्षा विभाग परिसर से बरामद कार को राजस्थान से चोरी कर लाया गया था. राजस्थान के जयपुर के प्रताप नगर की रहनेवाली पूनम शर्मा के नाम से कार है.

यह कार एक नवंबर को उनके दरवाजे से चुराई गई थी. चोरों ने कार चोरी करने के बाद उसे राजस्थान से लाकर गोपालगंज शहर के शिव मंदिर के समीप स्थित शिक्षा विभाग परिसर में खड़ी कर दी थी. दो दिनों से लवारिश हालत में कार के खड़ी होने की सूचना मिलने के बाद नगर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने पुलिस बल को सदे लिबास में वहां तैनात किया था कि ताकि कार की चोरी करने वाले बदमाश चिह्नित हो सके. मगर दो दिनों तक कार के समीप कोई नहीं पहुंचा तो पुलिस ने उसे जब्त कर लिया. नगर थाने के सब इंस्पेक्टर डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि एक नवंबर को जयपुर के प्रताप नगर से पूनम शर्मा की कार चोरी हुई थी. कार के चोरी होने के बाद स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जांच के दौरान पता चला कि कार गोपालगंज के शिक्षा विभाग परिसर में खड़ी है. इसके बाद राजस्थान की पुलिस ने गोपालगंज नगर थाने की पुलिस से संपर्क किया. फिर कार को लेने के लिए गोपालगंज पहुंच गई. राजस्थान की पुलिस ने बताया कि कार में जीपीएस लगा हुआ था. इस बात की भनक चोरों को नहीं हुई.
कार के चोरी होने के बाद उसके ऑनर व स्थानीय पुलिस ने जीपीएस को ट्रैक करना शुरू कर दिया. फिर जीपीएस लोकेशन गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के शिव मंदिर के समीप स्थित शिक्षा विभाग परिसर में मिला. इसके बाद नगर थाने की पुलिस से संपर्क कर कार बरामद की गई.

गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story