Samachar Nama
×

Gaziabad सोसाइटी की समस्याएं जल्द सुलझेंगी, सभी प्रतिनिधियों का समर्थन मिला
 

Gaziabad सोसाइटी की समस्याएं जल्द सुलझेंगी, सभी प्रतिनिधियों का समर्थन मिला

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप की सोसाइटी में समस्याओं का समाधान एओए पदाधिकारियों के साथ मिलकर किया जाएगा. इसके लिए फेडरेशन ऑफ क्रॉसिंग रिपब्लिक अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन का गठन किया गया है. एसोसिएशन का अध्यक्ष उज्ज्वल मिश्रा और उपाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव को नामित किया गया है.

क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप में 29 सोसाइटी हैं, जिनमें वर्तमान में करीब 50 हजार की आबादी निवास करती है. एसोसिएशन महासचिव उज्ज्वल मिश्रान ने बताया कि सोसाइटी में लोगों को विभिन्न कारणों से समस्याओं से जूझना पड़ता है, जिनको लेकर लोग आए दिन धरना-प्रदर्शन भी करते हैं. अब ऐसा नहीं होगा. एसोसिएशन में आरडब्ल्यूए और एओए पदाधिकारियों को शामिल किया गया है, जो प्राथमिकता के साथ अपनी सोसाइटी की समस्याओं को हल करेंगे.
उन्होंने बताया कि क्रॉसिंग रिपब्लिक की सभी सोसाइटी ने मिलकर फेडरेशन ऑफ क्रॉसिंग रिपब्लिक अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन का रजिस्ट्रेशन कराया है. एसोसिएशन में प्रोव्यू लेबोनी से उज्ज्वल मिश्रा को अध्यक्ष, जीएच-7 से सुमित श्रीवास्तव को उपाध्यक्ष, सुपरटेक लिविंगस्टन से सोमेश त्यागी को सचिव, किंगस्वुड कोर्ट से मनीष भाटिया को संयुक्त सचिव और सैम रजीडेंसी से सुभाष चंद्र शर्मा को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है, जिससे जल्द समस्याएं सुलझ सकें.
पैरामाउंड सिंफनी से आलोक मिश्रा, ड्रीमलैंड द विलोज से मुक्तेश कुमार शर्मा, बालाजी पॉस्टर हाइट्स से राजेश पूरी, अरिहंत एंबिलंस से दुर्गेश सिंह, सेवियर ग्रीन आइल्स से प्रवीण अंतल, बुलंद हाइट्स से सुरेश चंद्र, स्काइटेक फेस-2 से अनुरंजन और स्काईटेक फेस-1 से दिलीप रस्तोगी को सदस्य बनाया गया है. इसमें उन सभी सोसाइटी के पदाधिकारियों के नाम शामिल हैं, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन के समय अपने नाम दिए थे. इसके अलावा सभी सोसाइटी प्रतिनिधियों का समर्थन फेडरेशन को प्राप्त है.

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क

Share this story