Samachar Nama
×

Gaziabad लोनी में दंपति की हत्या से सनसनी,अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ दंपति की गला घोटकर हत्या कर दी
 

Gaziabad लोनी में दंपति की हत्या से सनसनी,अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ दंपति की गला घोटकर हत्या कर दी


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  ट्रॉनिका सिटी की दौलत नगर कॉलोनी में रात अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ दंपति की गला घोटकर हत्या कर दी.
अधेड़ का शव अर्धनग्न हालत में घर के अंदर और उसकी पत्नी का शव घर के साथ भूखंड पर बने शौचालय के पास पड़ा मिला. गुरुवार सुबह उसकी विवाहिता बेटी ने पिता को मृत देख शोर मचाया तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. एडीजी, आईजी, एसएसपी, एसपी देहात समेत कई अधिकारी घटनास्थल का निरीक्षण करने मौके पर पहुंचे.

बिहार का रहने वाला 60 वर्षीय इब्राहिम पुत्र स्व. अलाऊददीन गत करीब 22 वर्षों से परिजनों के साथ लोनी में ट्रॉनिका सिटी की दौलत नगर कॉलोनी में रह रहा था. वह घर में ही कबाड़ी का काम करता था.
करीब 12 वर्ष पूर्व इब्राहिम ने पहली पत्नी के होते हुए एक बेटी की मां हाजरा से दूसरी शादी कर ली थी. जिसके बाद उसकी पहली पत्नी शबनूर उसे छोड़कर साकेत दिल्ली में बेटे मिलन के पास जाकर रहने लगी थी. उसकी पहली पत्नी की शादीशुदा बेटी रहीमा भी अपने सात बच्चों के साथ इब्राहिम के घर में पीछे वाले भाग में ही रहती है.
बुधवार रात इब्राहिम अपनी पत्नी हाजरा के साथ घर में सो रहा था. रात में अज्ञात बदमाशों ने दोनों की गला घोंटकर हत्या कर दी. इब्राहिम का शव अर्धनग्न अवस्था में घर के अंदर तथा हाजरा का शव खाली भूखंड पर बने शौचालय के बाहर पड़ा मिला. उसके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था.
गुरुवार सुबह उसकी बेटी रहीमा दूध लेकर लौटी तो वह पिता को देर तक सोता देख नींद से जगाने के लिए अंदर चली गई, लेकिन वहां पिता को मृत पड़ा देख शोर मचाने लगी. शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. कुछ देर बाद लोगों ने हाजरा का शव भी घर के साथ खाली भूखंड पर बने शौचालय के पास पड़ा देखा. 

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क

Share this story