Samachar Nama
×

Gaziabad एलिवेटेड पर रील बनाने में 17 हजार का चालान : एलिवेटेड रोड 
 

Gaziabad एलिवेटेड पर रील बनाने में 17 हजार का चालान : एलिवेटेड रोड 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   एलिवेटेड रोड पर कार खड़ी कर एक युवती ने फिल्मी गाने पर वीडियो बनाकर डाल दिया. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने कार नंबर के आधार पर 17 हजार का चालान काट दिया. वायरल हुआ वीडियो 16 सेकेंड का है जिसमें युवती अक्षय कुमार की फिल्म के एक गाने पर कार के सामने खड़े होकर कदमताल करती दिख रही है.

युवती की रील वायरल होने के बाद साहिबाबाद पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी है. एसीपी पूनम मिश्रा का कहना है कि वायरल रील से गाड़ी नंबर की पहचान कर युवती की तलाश कर रहे हैं. उसे पकड़कर कार्रवाई की जाएगी. उधर, यातायात पुलिस ने नियमों के उल्लंघन पर गाड़ी का 17 हजार रुपये का चालान काटा है.
इससे पूर्व एक्सप्रेस वे पर बीयर पीकर बाइक चलाते हुए युवक का वीडियो वायरल होने पर भी चालान किया गया था. जबकि बीते दिनों 12 जनवरी को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर दो युवकों का गाड़ी खड़ी कर रील बनाते वीडियो वायरल हुआ था. इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस ने वायरल रील का संज्ञान लेकर दोनों युवकों की पहचान शालीमार गार्डन निवासी अर्जुन त्यागी और गुरुसेवक के रूप में की. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था. इससे पहले एलिवेटेड रोड पर दो युवती और एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था.


गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क

Share this story