Samachar Nama
×

Gaziabad मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप आंदोलन की चेतावनी, बिहारपुर, शांति नगर के लोगों को दिक्कत
 

Gaziabad मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप आंदोलन की चेतावनी, बिहारपुर, शांति नगर के लोगों को दिक्कत

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  क्रॉसिंग रिपब्लिक-डूंडाहेडा के पास बायो सीएनजी प्लांट लगाए जाने का विरोध जारी है. फेडरेशन ऑफ क्रॉसिंग रिपब्लिक एओए ने मुख्यमंत्री के नाम महापौर को ज्ञापन सौंपा. पदाधिकारियों का कहना है कि आबादी के बीच प्लांट नहीं लगाया जा सकता है. ऐसा हुआ तो आंदोलन किया जाएगा.

फेडरेशन के अध्यक्ष उज्ज्वल मिश्रा और उपाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव ने महापौर आशा शर्मा से शिकायत करते हुए कहा कि आबादी के बीच बायो सीएनजी गैस प्लांट लगने से बड़ी संख्या में लोगों के बीमार होने की आशंका है. क्योंकि यहां रोजाना 300 टन कूड़ा आएगा. यह प्लांट इंदौर में भी चल रहा है, लेकिन वह आबादी से 11 किलोमीटर दूर है. आरोप लगाया कि निगम आबादी के बीच प्लांट लगाकर लोगों को बीमार करने का काम कर रहा है. उनका कहना है कि जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए प्रस्ताव को वापस लिया जाए. इसके बाद भी प्रस्ताव लाया गया तो मजबूर होकर जन आंदोलन का मार्ग अपनाना पड़ेगा. साथ ही न्यायालय जाएंगे. इस मौके पर किंगस्वुड सोसाइटी से मनीष भाटिया, सैम रेजीडेंसी से एससी शर्मा, फेडरेशन महासचिव सोमश त्यागी आदि मौजूद रहे.
शिकायत के दौरान महापौर आशा शर्मा ने नगर निगम के अधिकारियों से फोन पर बात की. इस दौरान निगम के अधिकारियों ने बताया कि गीला कूड़ा एनएच-9 स्थित डूंडा हेड़ा के प्लांट रोड से होते हुए सीएनजी प्लांट पहुंचेगा. जबकि इस पूरे रोड पर भी आबादी है. बिहारपुर और शांति नगर के लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी होगी. पदाधिकारियों का कहना है कि रोड बदलने से समस्या खत्म नहीं होगी.


गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क

Share this story